बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की बढ़ी मुश्किलें, धोखाधड़ी के मामले में जारी हुआ अरेस्ट वॉरंट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोलकाता की एक अदालत ने जरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अदालत ने यह कार्रवाई कथित धोखाधड़ी के एक मामले में की है।

Updated: Sep 18, 2023, 07:01 PM IST

ज़रीन खान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। फैंस उनके दिलकश लुक और पर्सनैलिटी के कारण उन्हें पसंद करते है। हालांकि ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस की लाइफ में चीज़ें ठीक नहीं चल रही। जरीन के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोलकाता की एक अदालत ने जरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अदालत ने यह कार्रवाई कथित धोखाधड़ी के एक मामले में की है।

दरअसल 2018 में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने कोलकाता में 6 कार्यक्रमों में शामिल ना होने पर एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद, एक आरोप पत्र दायर किया गया और ज़रीन को कोलकाता की सियालदह अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है। 

पुलिस ने बताया कि जरीन खान उस वक्त पूछताछ के लिए भी पेश नहीं हुई थीं। वहीं एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इवेंट मैनेजमेंट कंपनी द्वारा धोखा दिया गया था। क्योंकि उन्हें बताया गया था कि इस कार्यक्रम में फेमस मंत्री शामिल होंगे। इसके उल्ट ये पता चला कि यह उत्तरी कोलकाता में एक छोटा सा इवेंट था। 

ज़रीन के बार-बार अदालत में पेश न होने के बाद कोलकाता अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। वहीं एक्ट्रेस ने जमानत के लिए अपील नहीं की। मीडिया से बातचीत में जरीन ने गिरफ्तारी वारंट के बारे में बात की और कहा कि उन्हें इस पर कोई क्लियरिटी नहीं है। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूं और अपने वकील से चेक करा रही हूं। तभी मैं आपको कुछ क्लियरिटी दे पाऊंगी।”

बता दें जरीन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सलमान खान स्टारर फिल्म ‘वीर’ से की थी। कैटरीना कैफ की हमशक्ल होने के बावजूद उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना अलग नाम बनाया है।