Sushant Singh Rajput : आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज

हॉटस्टार-डिज्नी पर 24 जुलाई को रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्‍म

Publish: Jul 06, 2020 11:50 PM IST

Sushant Singh Rajput : आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उनके साथ अभिनेत्री संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं। दो कैंसर मरीजों की जिंदगी पर बनी यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स’ पर आधारित है। सुशांत की आत्महत्या के बाद उनके प्रशंसक बेहद संवेदनशीलता से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और सुशांत के सम्मान में इस फिल्म को हिट बनाने के लिए सोशल मीडिया पर अपील कर रहे हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार-डिज्नी पर रिलीज होगी।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। वे 34 वर्ष के थे। पुलिस उनकी आत्महत्या के संबंध में जांच कर रही है और अभी तक उनसे जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। उधर ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार-डिज्नी ने कहा है कि दिवंगत अभिनेता के सम्मान में यह फिल्म प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्सन ना लेने वाले दर्शकों को भी दिखाई जाएगी।

वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन उदय शंकर ने 25 जून को कहा था, “हमें खुशी है कि हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे अभिनेता की विरासत को संजो कर आपके सामने लाने में एक छोटी भूमिका निभा पा रहे हैं। उनके बेहतरीन जीवन और उम्दा काम के सम्मान में हम ‘दिल बेचारा’ को इस जुलाई डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज करेंगे और यह सभी ग्राहकों के साथ ही उनके लिए भी उपलब्ध होगी जो हॉटस्टार के ग्राहक नहीं हैं। हम उनके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना करते हैं।”

इस फिल्म के सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी है और एक आत्मीय प्रेम कहानी है।

राजपूत ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। लेकिन उनकी सबसे प्रमुख एवं यादगार भूमिका क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की 2007 की बायोपिक, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में रही जिसमें उन्होंने धोनी का किरदार निभाया था।