98 वर्षीय दिलीप कुमार की तबीयत फिर नासाज, सांस लेने में तकलीफ के बाद एक बार फिर हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

दिलीप कुमार को एक बार फिर से सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में दाखिल किया गया है, वे ICU में हैं उनकी हालत स्थिर है, हाल ही में 11 जून को ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई थी

Updated: Jun 30, 2021, 01:44 PM IST

98 वर्षीय दिलीप कुमार की तबीयत फिर नासाज, सांस लेने में तकलीफ के बाद एक बार फिर हिंदुजा अस्पताल में भर्ती
Photo Courtesy: the news minute

मुंबई। दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। जिसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। जिसके बाद डाक्टरों की सलाह पर उन्हें मंगलवार को खार स्थित हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया है। डाक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।

खबर है कि अस्पताल में दिलीप कुमार की हालत स्थिर बनी हुई है। बढ़ती उम्र और सांस लेने में दिक्कत की वजह से उनका परिवार उन्हें अस्पताल लेकर आय़ा है। सदाबहार एक्टर को पहले भी इसी तकलीफ के साथ भर्ती किया गया था। बुधवार को दिलीप कुमार के कुछ टेस्ट होने हैं, जिसके बाद डॉक्टर उनके इलाज पर कोई बड़ा फैसला लेंगे। पिछली बार उनके फेफड़ों में पानी भर गया था जिसे डाक्टर्स ने माइनर सर्जरी के माध्यम से निकाला था। फिलहाल दिलीप कुमार डाक्टरों की निगरानी में ICU में हैं उन्हें आक्सीजन दी जा रही है। उनकी हालत स्थिर है, चिंता की कोई बात नहीं है।

और पढें: अस्पताल से घर पहुंचे दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो ने कहा रंग लाईं फैंस की दुआएं

अस्पताल में दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो उनके साथ में हैं। 98 वर्षीय दिलीप कुमार को इसी महीने की शुरुआत में भी सांस लेने में तकलीफ थी जिसकी वजह से उन्हें 6 जून इसी हिंदुजा अस्पताल में दाखिल किया गया था। उन्हें तबीयत ठीक होने पर 11 जून को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। ट्रेजड़ी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार की सलामती के लिए उनके फैंस दुआ कर रहे हैं।