शादी के बाद बदल गया सिंगर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा का लुक, फैंस को पंसद आया मिसेस भोसले का नया अंदाज

सुंगधा और संकेत भोसले की शादी के बाद भी लोग उनकी शादी के चर्चे कर रहे हैं, सुगंधा लगातार अपनी शादी की फोटोज शेयर कर रही हैं, जिन्हें देख कर फैंस खुश हो रहे हैं

Updated: May 03, 2021, 12:08 PM IST

डाक्टर संकेत भोसले के साथ शादी के बाद सिंगर कमेडियन सुगंधा मिश्रा अब पूरे मराठी अवतार में नजर आ रही हैं। वे अब ससुराल के रंग में रंगी नजर आ रही है। संकेत और सुगंधा की प्राइवेट वेडिंग 26 अप्रैल को जालंधर में हुई थी। इस शादी में कोरोना की वजह से कम लोगों को ही बुलाया गया था।

संकेत और सुगंधा के फैमिली मेंबर्स और खास दोस्त ही शामिल थे। अब यह कपल शादी के बाद अपनी फैमिली के साथ बिजी है। हाल ही में सुगंधा ने अपने इनलॉज के लिए पहली बार कुछ मीठा बनाया। इस दौरान सुगंधा पारंपरिक मराठी ड्रेस अप में नजर आई, उन्होंने मराठी नथ, खास साड़ी और गजरे से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

सुगंधा मिश्रा और डाक्टर संकेत की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सुगज का स्वैग कैप्शन के साथ सुगंधा ने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। सुगंधा दुल्हन के गेटअप में ब्यूटीफुल लग रही हैं। उनका ब्राइडल लुक वायरल हो रहा है, संकेत और सुगंधा मेड फॉर इच अदर कपल लग रहे हैं।

शादी में सुगंधा ने लाइट कलर का लहंगा पहना था।  हाथ में मेहंदी लाल चूड़ा, और ब्राइट रेड लिपस्टिक और सिंपल मेकअप अच्चा लग रहा था। उन्होंने लहंगे से मैच करती ज्वेलरी भी कैरी की थी।

और पढ़ें: एक दूजे के हुए सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले, जालंधर में हुई शादी, कॉमेडियन की शादी में मेहमानों का हुआ एंटीजन टेस्ट

सुगंधा की पिक्चर्स फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं, जिस पर फैंस औऱ उनके को स्टार्स भरभर कर प्यार लुटा रहे हैं।

 सुगंधा और संकेत ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कई पिक्स शेयर की हैं। जिसमें मंडप में एंट्री, जय माला, फेरे समेत कई खास मोमेंट्स को दिखाया गया है।

एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत पलों के फैंस के साथ शेयर किया है। डाक्टर संकेत भोसले पेशे से स्किन स्पेशलिस्ट हैं, साथ ही उन्हें कामेडी का भी शौख है, वे कपिल शर्मा के शो में कई बार संजय दत्त की एक्टिंग करते नजर आ चुके हैं। वहीं सुगंधा कॉमेडी के साथ एंकरिंग और सिंगिंग का हुनर भी रखती हैं।