Tribhanga Trailer released: फिल्म 'त्रिभंगा' से काजोल कर रही हैं OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू, ट्रेलर रिलीज

OTT प्लेटफार्म पर काजोल की धमाकेदार एंट्री, तन्वी आजमी, मिथिला पालकर के साथ आएंगी नजर, मां-बेटी की कहानी पर बेस्ड है फिल्म, अजय देवगन प्रोड्यूसर, रेणुका शहाणे हैं राइटर-डायरेक्टर, 15 जनवरी को होगी रिलीज

Updated: Jan 04, 2021, 11:42 PM IST

Tribhanga Trailer released: फिल्म 'त्रिभंगा' से काजोल कर रही हैं OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू, ट्रेलर रिलीज
Photo Courtesy: Indian express

सोमवार को काजोल की फिल्म त्रिभंगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए कालोज OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन हैं। फिल्म की डायरेक्टर-राइटर आशुतोष राणा की वाइफ रेणुका शहाणे हैं।मोस्ट अवेटेड फिल्म 'त्रिभंगा का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो चुका है। काजोल के फैंस लंबे इतंजार के बाद काजोल को किसी फिल्म में देखने को बेताब हैं। इस फिल्म में काजोल डिफरेंट अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

त्रिभंगा मां-बेटी की इमोशनल स्टोरी है। इसका ट्रेलर इमोशन से लबरेज है। मां-बेटी के रिश्तों के इर्दगिर्द बनी इस फिल्म में इनके रिश्तों के तानेबाने को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। फिल्म 15 जनवरी को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि डांसर बनीं काजोल अपनी मां से नफरत करती हैं।    

 

फिल्म त्रिभंगा का ट्रेलर अजय देवगन और अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें काजोल के साथ तन्वी आजमी, मिथिला पालकर का पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देखने मिल रहा है। तन्वी आजमी और काजोल फिल्म दुश्मन में साथ काम कर चुकी हैं। इसी फिल्म में आशुतोष राणा विलेन बने थे, जिनकी पत्नी रेणुका शहाणे इस फिल्म की राइटर और डायरेक्टर हैं। इस विमन सेंट्रिक फिल्म की खूबी यह है कि इसमें एक ही फैमिली की तीन महिलाओं की जिंदगियों की कहानी को पर्दे पर बखूबी दिखाया गया है।

तीनों महिलाओं के अपने-अपने ड्रीम्स हैं, तीनों लाइफ को अलग अंदाज में जीना पसंद करती हैं। त्रिभंगा की कहानी तीन जनेरेशन पर बेस्ड है, जिसमें तन्वी आज़मी काजोल का मां के किरदार में हैं, जबकि मिथिला पालकर काजोल की बेटी के रोल में हैं। वहीं कुणाल रायकपूर भी खास रोल में नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर को बालीवुड का ख़ूब सपोर्ट मिल रहा है।

अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन सलमान खान काजोल के OTT पर डेब्यू को सपोर्ट किया है।खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने लिखा है ‘पावर हाउस टैलेंट के साथ यह पावरफुल ट्रेलर है। कहानी में एक रूह है। पूरा यक़ीन है यह ख़ूबसूरत भी होगी। त्रिभंगा का इंतज़ार है।’ सलमान ख़ान ने काजोल के डिजिटल डेब्यू के लिए बेस्ट विशेज दी हैं। अभिषेक बच्चन ने ऑल दे बेस्ट काजोल कहा है। करण जौहर ने भी इमोशनल ट्रेलर देखकर खुशी जताई है। इससे पहले काजोल अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के साथ दिखाई दी थीं।