इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना

फिल्म का निर्देशन कंगना के साथ रिवॉल्वर रानी बनाने वाले निर्देशक साई कबीर करेंगे, फिल्म की कहानी से लेकर स्क्रीन प्ले तक सब साई कबीर ही तैयार करेंगे

Updated: Jan 29, 2021, 04:07 PM IST

इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना
Photo Courtesy : Zee News

मुंबई। बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। यह एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। कंगना ने खुद इस बात की पुष्टि की है। हालांकि कंगना ने कहा है कि यह बायोपिक नहीं होगी, बल्कि एक पीरियड फिल्म होगी। 

कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के लिए काफी उत्सुक हैं। कंगना ने कहा है कि हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, स्क्रिप्ट भी अब अपने अंतिम दौर में है। कंगना ने कहा कि यह एक पीरियड फिल्म है जो कि मेरे जेनरेशन के लोगों को भारतीय राजनीति के वर्तमान परिदृश्य को समझने में काफी मदद करेगी। कंगना ने यह तो बताया कि यह फिल्म एक किताब पर आधारित होगी लेकिन किताब का नाम कंगना ने ज़ाहिर नहीं किया।

कंगना ने अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गेट अप में नज़र आ रही हैं। कंगना ने तस्वीर साझा करते हुए कहा है कि यह फोटोशूट मैंने अपने करियर के शुरूआती दौर में कराया था। उस समय मैंने ज़रा भी यह नहीं सोचा था कि मुझे फिल्मी पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाने का मौका मिलेगा।

इसके साथ ही कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। तस्वीर साझा करते हुए कंगना रनौत ने लेखक खुशवंत सिंह का एक कथन कैप्शन में लगाया है। जिसका अर्थ है, वो बहुत खूबसूरत थीं, लेकिन आम लड़कियों जैसी खूबसूरत नहीं। उनका चेहरा ऐसा था मानो किसी राजा के आदेश से पहले तलवारें खींची गई हों। 

 

फिल्म का निर्देशन कंगना के साथ रिवॉल्वर रानी बनाने वाले निर्देशक साई कबीर करेंगे। फिल्म की कहानी से लेकर स्क्रीन प्ले तक सब साई कबीर ही तैयार करेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म में संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लालबहादुर शास्त्री के किरदारों को भी शामिल किया जाएगा। फिल्म में इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार को भी चित्रित किया जाएगा। फिल्म का निर्माण कंगना के होम प्रोडक्शन मनिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा। फिलहाल कंगना रनौत भोपाल में हैं और अपनी आगामी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। साई कबीर भोपाल में कंगना से मुलाकात भी कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का स्क्रीनप्ले तैयार कर लिया गया है।