करीना ने शेयर की दोनों बेटों की तस्वीर, फैंस बोले सुब्हान अल्लाह, नजर ना लगे

खत्म हुआ फैंस का इंतजार, करीना ने अपने छोटे बेटे की फोटो की शेयर, सोशल मीडिया पर बच्चों को बताया आशा कि किरण

Updated: May 10, 2021, 12:23 PM IST

करीना ने शेयर की दोनों बेटों की तस्वीर, फैंस बोले सुब्हान अल्लाह, नजर ना लगे
Photo courtesy: Instagram

सोशल मीडिया पर करीना के छोटे बेटे कितना क्रेज है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि करीना के फोटो पोस्ट करते ही वह जमकर वायरल हो रही है। फोटो को अब तक लाखों लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं।  मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर ने फैंस को एक प्यारा सा गिफ्ट दिया है, करीना ने अपने न्यूबॉर्न बेटे की एक और झलक शेयर की है। इस फोटो में बड़े भाई तैमूर की गोद में छोटे नबाव नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार भी फैंस को करीना के छोटे बेटे का पूरा चेहरा नजर नहीं आया। बच्चे का फेस उनके नन्हे हाथों से छिपा हुआ हैं। करीना ने दोनों बच्चों के फोटो शेयर करते हुए लिखा है आशा की किरण, उन्होंने बच्चों को अपने बेहतर कल की उम्मीद कहा है।

 

फैंस को करीना के न्यूबॉर्न बेबी की झलक का बेसब्री से इंतजार था। जो उन्होंने मदर्स डे के इस खास मौके पर उनकी यह विश पूरी कर दी है। दरअसल 21 फरवरी को जन्में अपने छोटे बेटे का नामकरण अभी करीना ने नहीं किया है। फैंस को करीना के छोटे बेटे के नाम का भी बेसब्री से इंतजार है।करीना कपूर के इस फोटो के शेयर होते हैं अब तक लाखों लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं। 

फैंस तब से ही करीना के बेटे का चेहरा देखने के लिए तरस रहे थे। उन्होंने एक पिक विमन्स डे पर 8 मार्च को पोस्ट की  थी जिसमें उनके बेटे का चेहरा नहीं दिखा रहा था। एक और फोटो शेयर की थी जिसमें पापा सैफ बड़े भाई तैमूर के साथ बच्चे का फोटो दिखा था लेकिन करीना ने बच्चे के चेहरे पर इमोजी पेस्टकर दिया था, और फैंस का सस्पेंस बरकरार रखा था।