कोविड नेगेटिव होते ही सैफ के साथ पार्टी करने निकलीं करीना कपूर, सबसे अनुशासित दिखे तैमूर

करीना कपूर ने पति सैफअली और दोनों बच्चों के साथ किया क्रिससम लंच, करीना, सैफ और जेह बिना मास्क के दिखे, वहीं तैमूर मास्क लगाए पोज देते नजर आए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Updated: Dec 25, 2021, 05:02 PM IST

कोविड नेगेटिव होते ही सैफ के साथ पार्टी करने निकलीं करीना कपूर, सबसे अनुशासित दिखे तैमूर
Photo Courtesy: Instagram

क्रिसमस के मौके पर करीना कपूर खान ने फैंस को खुशखबरी दी है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। रिकवर होने के बाद करीना कपूर और सैफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस लंच के लिए बाहर जाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में करीना कपूर ब्लैक टी शर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आई। वहीं सैफ ब्लू टी शर्ट औऱ जींस में दिखे, तैमूर ने लाइट पिंक कुर्ता औऱ सफेद पजामा पहना था। वे क्यूट सा मास्क लगाकर खड़े हुए दिखाई दिए। छोटे बेटे जेह ने पापा के मैचिंग कपड़े पहने थे। इनकी फैमिली फोटो देख फैंस तारीफ कर रहे हैं, वहीं करीना के मास्क नहीं पहनने को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

और पढ़ें: रणबीर कपूर आलिया भट्ट ने मनाया क्रिसमस, फैमिली के साथ जमकर की पार्टी

 हाल ही में करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, वे लिखती हैं कि ‘मैं अपनी बहन को शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिसने इस भयंकर सपने से बाहर आने में मेरी मदद की। मेरी बेस्टफ्रेंड अमृता, हम ने कर दिखाया है, मेरे प्यारे दोस्तों और परिजनों, मेरे पूनी, नैना और सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे लिए दुआ की, मेरे सभी फैन्स का उनके मैसेजेस के लिए शुक्रिया, हर वक्त सक्रिय और मदद के लिए बीएमसी का शुक्रिया। साथ ही करीना ने लिखा है कि आखिर में पति सैफ जो इतने दिनों तक होटल के रूम में कैद रहे, वह भी इतनी सहनशीलता के साथ, परिवार से दूर'।

और पढ़ें: 37 करोड़ की ड्रेस में चमकीं उर्वशी, दुबई फ़ेस्टिवल में सोने से निखरा रूप

कुछ दिनों पहले करण जौहर के यहां हुई पार्टी में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान पहुंची थीं, इस दौरान सभी को कोरोना संक्रमण हो गया था। हालाकिं सभी ओमिक्रॉन के संक्रमण से सुरक्षित थे, अब सभी कोरोना से रिकवर हो चुकी हैं।