शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत का खूबसूरत अंदाज़, स्विम सूट में देखकर फैंस बोले ग्लैमरस मॉम

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने गोवा ट्रिप की फोटो शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं

Updated: Feb 11, 2021, 02:25 PM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

एक्टर शाहिद कपूर और उनकी लवली वाइफ मीरा राजपूत बॉलीवुड क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मीरा भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं हों, पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर खुद की एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

इस वायरल फोटो में मीरा राजपूत पूल के किनारे स्विम सूट में नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी कूल लग रहा है। मीरा ब्यूटीफुल और गोर्जियस हैं। बता दें कुछ दिनों पहले मीरा और शाहिद गोवा में छुट्टी मनाने गए थे। उनके साथ उनके बच्चे भी थे। गोवा बीच से भी मीरा ने कई ग्लैमरस फोटोज शेयर किए थे।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मीरा ने ग्लैमरस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। जिसमें वे खुद को आवोकाडो कहती नजर आ रही हैं, जो जल्दी खराब हो जाता है। मीरा ने लिखा है कि फिटनेस को भी खराब होने से बचाना चाहिए ताकी आप मनमाफिक ड्रेस कैरी कर सकें।

 

 

 मीरा कपूर ने कैप्शन के साथ हैश टैग #dreaming भी लिखा है। जिस पर लोगों के कई मजेदार कमेंट आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया है "हॉट मम्मा. डैम गर्ल।"