बिग बॉस 14 के नए प्रोमो ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, क्या निक्की तंबोली छोड़ेंगी शो

बिगबॉस 14 का फिनाले वीक चल रहा है, इस हफ्ते शो में कई मजेदार और धमाकेदार अनुभव होने वाले हैं

Updated: Feb 17, 2021, 04:15 PM IST

बिग बॉस 14 के नए प्रोमो ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, क्या निक्की तंबोली छोड़ेंगी शो
Photo Courtesy: twitter

बिग बॉस के फिनाले वीक की शुरुआत ही धमाकेदार अंदाज में हुई है। बिग बॉस के मेकर्स दर्शकों को लुभाने कोई मौका चूकने वाले नहीं हैं। फिलहाल एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टास्क के दौरान दिखाया गया है कि सबसे पहली फायनलिस्ट बनीं निक्की तंबोली ने शो छोड़ दिया है। दरअसल बिग बॉस 14 के अगले एपिसोड में निक्की को 6 लाख रुपयों का ऑफर मिलने वाला है। इन पैसों के बदले निक्की तम्बोली को शो छोड़ने होगा। फिलहाल अभी कन्फर्म नहीं है कि निक्की 6 लाख रुपए के बदले शो से बाहर जाना स्वीकार करती हैं या नहीं? 

प्रोमो में राखी को उनके पति रितेश की चिट्टी फाड़ने और राहुल वैद्य को उनकी गर्ल फ्रेंड दिशा परमार का दुपट्टा डिस्ट्राय करने का टास्क मिलता है। ऐसा करके वे एक दूसरे को बाहर निकाले जाने से बचा सकते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट इन टास्क को कैसे पूरा करते हैं।

बिग बॉस 14 के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली शामिल है। बिग बॉस से फाइनल्स में निक्की तंबोली और राखी सावंत अपनी जगह पहले से ही बना चुकी हैं। निक्की को रुबीना ने टास्क जीत कर इम्यूनिटी दी है, जबकि राखी सांवत ने BB ATM वाला टास्क जीतकर अपनी जगह फाइनल्स में पक्की की है।

अब शो में मिड वीक इविक्शन होने वाला है, जिसके बाद पता चलेगा की टॉप 4 में कौन शामिल होगा। गौरतलब है कि रूबीना दिलैक पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड हैं। अब उन्हें फैंस का पूरा सपोर्ट चाहिए। इस बीच पिछले दिनों गूगल फिनाले से पहले ही रुबीना दिलैक को बिगबॉस 14 का विनर दिखा रहा है। जिससे फैंस की दिलचस्पी काफी बढ़ गई है।

अब बिग बॉस फैंस यह जानने के लिए बेकरार है कि कौन-कौन टॉप-4 में जाने वाला है, और शो का विनर कौन होगा। सलमान खान किसे बिगबॉस की ट्रॉफी सौंपने वाले हैं।

फिनाले वीक में मनोरंज का तड़का लगाने की जिम्मेदारी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स पर है। जिसमें राखी सावंत का अगल ही अंदाज है। मंगलवार को दिखाए एपीसोड में राखी सावंत बिग बॉस हाउस के गार्डन एरिया में रखे शो पीस की मसाज करती नजर आती हैं। राखी इस शो पीस को बिग बॉस कहकर पुकारती हैं। राखी शो जीतने के लिए जी जान से लगी हैं, कभी जूली तो कभी अभिनव शुक्ला के साथ उनकी फ्लर्टिंग लोगों को पसंद आ रही है। अब राखी बिग बॉस की सेवा करती दिखाई दे रही हैं।