नोरा फतेही ने दिखाया रियल टैलेंट, सोशल मीडिया पर स्लम की बच्चियों का डांस वीडियो शेयर कर की तारीफ

एक्ट्रेस ने छोटी बच्चियों का अद्भुत डांस वीडियो किया शेयर, 'कुसु-कुसु' गाने पर डांस करती दिखीं 3 बच्चियां, फैंस बोले यही है असली डांसर्स इन्हें प्लेटफार्म की है जरूरत

Updated: Nov 12, 2021, 01:03 PM IST

नोरा फतेही ने दिखाया रियल टैलेंट, सोशल मीडिया पर स्लम की बच्चियों का डांस वीडियो शेयर कर की तारीफ
Photo courtesy: Instagram

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नोरा फतेही एक एक्टर मॉडल के साथ बेहतरीन डांसर हैं। उनका हर गाना लोगों पार्टियों की शान बन जाता है। वे सोशल मीडिया पर अपने गाने खूब प्रमोट पर भी करती हैं। जिन्हें फैंस लाइक और शेयर करते हैं। फैंस उनकी तरह डांस स्टेप्स करने की कोशिश करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

करोड़ों में की फैन फॉलोइंग वाली नोरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक्टिविटीज शेयर करती है। इस बार नोरा ने स्लम एरिया की कुछ बच्चियों के डांस का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें तीन लड़किया उनके लेटेस्ट गाने 'कुसु-कुसु' पर डांस कर रही हैं। नोरा ने इसे एक प्यारे के कैप्शन के साथ शेयर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नोरा ने फतेही ने कैप्शन दिया है 'कितना प्यारा है! तुम लोग बहुत अद्भुत हो'। वहीं सोशल मीडिया यूजर इसे रियल टैलेंट बता रहे हैं। एक फैन ने लिखा है चारों तरफ टैलेंट ही  टैलेंट है बस जरूरत है तो बस एक प्लेटफार्म की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही हाल ही में भुज द प्राइड ऑफ इंडिया  फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आई थी। अब वे सत्यमेव जयते 2 फिल्म में अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली हैं। नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल एक्ट्रेस हैं। वे कई डांस शो में जज के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वे मॉडल और एक्ट्रेस के साथ ही बेहद अच्छी बैली डांसर मानी जाती है। नोरा टीवी रियालिटी शो बिगबॉस में प्रतिभागी के तौर पर शामिल हो चुकी हैं। कई बड़ी फिल्मों में वे आइटम सांग्स कर चुकी है। इनमें से साकी साकी, दिलबर, कमरिया, हाय गर्मी जैसे गाने हैं। नोरा स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।