सारा अली खान, विक्की कौशल को भाया मध्यप्रदेश, नर्मदा किनारे बिताया वक्त

लुकाछुपी स्टार सारा और विक्की कौशल ने महेश्वर में नर्मदा किनारे करवाया फोटो शूट, नो मेकअप लुक में दिखीं एक्ट्रेस, विक्की ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated: Jan 24, 2022, 02:24 PM IST

सारा अली खान, विक्की कौशल को भाया मध्यप्रदेश, नर्मदा किनारे बिताया वक्त
Photo Courtesy: instagram

सारा अली खान और विक्की कौशल करीब एक महीने से मध्यप्रदेश में डेरा जमाए हैं। इनकी नई फिल्म लुकाछिपी की शूटिंग इंदौर में हो रही थी। फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। हाल ही में विक्की कौशल और साराअली खान इंदौर के पास महेश्वर घूमने पहुंचे। जहां से नर्मदा नदी की खूबसूरती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्टर्स की नर्मदा विजिट की फोटोज फैंस को पसंद आ रही हैं।

एक फोटो में साराअली बोट में बैठी दिखीं तो विक्की कौशल नर्मदा को निहारते नजर आए। विक्की ने नर्मदा की खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद किया। दोनों ने फोटोज के साथ नर्मदा के प्रति प्यार जताया है। विक्की ने हर हर नर्मदे लिखा तो सारा ने लिखा नर्मदा रिवर।इन तस्वीरों में विक्की कौशल का सुपर कैजुअल लुक दिखाई दिया। उन्होंने हुडी, ट्रैक पैंट और कैप पहना था। वहीं सारा अली खान हमेशा की तरह ब्यूटीफुल पोज देती हुई नजर आईं। उन्होंने पर्पल शरारा पहना था।

दिसंबर के आखिरी हफ्ते से फिल्म की शूटिंग इंदौर में हो रही थी।यह पहला मौका है जब विक्की कौशल और साराअली स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े कई किस्से वायरल भी हुए, जिनमें क्रिस्चयन कालेज में शूटिंग के विरोध में छात्रों का हंगामा और गाड़ी के फर्जी नंबर ने सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर हैं।

सारा को कंपनी देने उनकी मां अमृता सिंह आई चुकी हैं। वहीं न्यूली वेड विक्की की पत्नी कैटरीना भी अपनी शादी का एक महीना पूरा होने का जश्न और लोहड़ी मनाने इंदौर आई थीं। वहीं सारा अली खान उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने दो बार जा चुकी हैं।