Bollywood Wedding: राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी

सात जन्मों के बंधन में बंधे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, चुनिंदा लोगों के बीच शादी की रस्में

Updated: Aug 10, 2020 01:00 AM IST

Bollywood Wedding: राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी

साउथ सुपर स्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की सबसे चर्चित शादी शनिवार को संपन्न हुई। ये शादी मारवाड़ी और तेलुगू परंपरा से हुई है। हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लिए। इस हाईप्रोफाइल शादी में कोरोना के चलते कम लोगों को ही बुलाया गया था। शादी में केवल दोनों परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों को ही बुलाया गया। 

 

 मेंहदी की रस्म में पहना पिंक लहंगा, लगीं खूबसूरत

राणा दुग्गवाती और मिहिका की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मिहिका ने अपनी मेहंदी पर पिंक कलर का लहंगा पहना था, और पर्ल सेट में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं थीं। मेंहदी की रस्म के दौरान राणा दग्गुबाती ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट और पैंट में नजर आए। मेहंदी फंक्शन के वक्त दोनों ने काफी मस्ती की और इस खास मौके पर फैमिली, फ्रेंड्स और साउथ फिल्म के कई सेलेब्स पहुंचे थे।  

 

हल्दी की रस्म में भी जमाया था रंग

राणा दग्गुबाती अपने फैंस से अपनी शादी से जुड़ी खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं। उन्होंने अपनी और मिहिका की हल्दी की तस्वीर भी शेयर की थी।

 

 राणा दग्गुबाती तेलुगू और तमिल के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में राणा दग्गुबाती ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था।

इसके बाद से वह फिल्म 'हाउसफउल 4', 'द गाजी अटैक' और 'बेबी' में नजर आ चुके हैं. राणा दग्गुबाती अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं।