सोशल मीडिया पर फूटा ट्विंकल का गुस्सा, आर्यन केस की तुलना कोरियन ड्रामा सीरीज स्किवड गेम्स से की

आर्यन के सपोर्ट में उतरी ट्विंकल खन्ना, कहा जबरन एक लड़के को जेल में सड़ाया जा रहा है, केकेआर ने कसा तंज बोले, देश में दो अलग लोगों के लिए दो अलग कानून

Updated: Oct 21, 2021, 03:09 PM IST

सोशल मीडिया पर फूटा ट्विंकल का गुस्सा, आर्यन केस की तुलना कोरियन ड्रामा सीरीज स्किवड गेम्स से की
Photo Courtesy: social media

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान जमानत नहीं मिलने की वजह से जेल में ही है। जिसे लेकर बॉलीवुड कलाकारों में रोष है, कई एक्टर्स का मानना है कि स्टार किड होने की वजह से आर्यन के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है। दरअसल जमानत के फैसले से ठीक पहले NCB ने आर्यन के कई व्हाट्सएप चैट पेश किए थे, जिसमें में वे अपकमिंग एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स के बारे में बात कर रहे थे।

अब इसी को ध्यान में रखते हुए उन्हें बेल देने से इनकार कर दिया गया है, वहीं गुरूवार को NCB ने आर्यन की दोस्त अनन्या पांडे के घर पर छापा मार कार्रवाई की। इस बीच एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें वे सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से क्रूज ड्रग्स केस की तुलना नेटफ्लिक्स के हिट कोरियन ड्रामा सीरीज स्किवड गेम्स से करती नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक टाइटल दिया है वे लिखती हैं कि “देसी स्किवड गेम्स” शुरू होने दो, फिर वे मार्बल गेम के बारे में बात करती दिखाई देती हैं। इस गेम में हर एक खिलाड़ी को 10-10 मार्बल मिले थे। 

स्किवड गेम्स वेब सीरीज में कुछ लोगों को फंसाकर गेम खेलते हैं। लोगों को गेम जीतने के लिए टास्क मिलता है, वहीं टास्क हारने वालों को मार दिया जाता है। इसी के बारे में बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने रिएक्शन दिया है कि हर खिलाड़ी को जीतने के लिए 10 मार्बल दिए गए। दूसरे प्रतियोगी से टास्क जीतकर मार्बल को हासिल करना है। इस तरह सबसे मजबूत शख्स को हर तरह से हराने की कोशिश की जाती हैं।

ट्विंकल लिखती है कि जब उन्होंने शाहरुख के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी की न्यूज पढ़ी तो उन्हें लगा की उनके सारे मार्बल खो गए हैं। ट्विंकल लिखती है कि उसका दोस्त 6 ग्राम चरस ले जा रहा था। लेकिन आर्यन खान के पास कुछ भी बरामद नहीं होने पर भी वह दो सप्ताह से जेल में बंद है। आर्थर जेल में दो वीक से सड़ाया जा रहा है।

और पढ़ें: एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर NCB की रेड, पूछताछ के लिए किया तलब, फोन जब्त

ट्विंकल की इस पोस्ट पर कमाल आर खान ने रिएक्ट किया है। केआरके ने आर्यन की बेल अर्जी रिजेक्ट करने को उत्पीडन जैसा बताया है। केआरके ने लिखा है कि कैसे किसी को बिना ड्रग्स मिले 20 दिन से ज्यादा जेल में रखा जा सकता है। जिसके पास से न तो ड्रग्स मिले और न ही वह इसका सेवन करते पकड़ा गया।

कमाल खान ने भारती सिंह का जिक्र किया है, वे लिखते हैं कि भारती को उसी दिन बेल दे दी गई थी, जिनके पास से 86 ग्राम ड्रग्स मिले थे। मतलब दो अलग लोगों के लिए दो अलग कानून।शाहरुख के बेटे के सपोर्ट में सलमान खान, अलविरा खान, रितिक रोशन, सुजैन खान, कमाल खान जैसे कई कलाकार हैं। उनका कहना है कि स्टार किड होने की वजह से उनके साथ जबरन ऐसा सलूक किया जा रहा है।