कौन बनेगा बिग बॉस 14 का विनर

फैंस को बिग बॉस सीजन 14 के ग्रैंड फिनाले का इंतजार, रुबीना, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत में कड़ी टक्कर

Updated: Feb 20, 2021, 07:47 PM IST

कौन बनेगा बिग बॉस 14 का विनर
Photo Courtesy: twitter

रविवार को बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड फिनाले है। इस समय बिग बॉस हाउस में 5 कंटेस्टेंट हैं। रुबीना दिलाइक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और राखी सावंत। सभी ने अपने-अपने तरीके से फैंस का दिल जीतने की कोशिश की है। इस सीजन में हर एक कंटेस्टेंट की अपनी खूबियां और खामियां रही हैं।

बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले रविवार यानी 21 फरवरी को रात 9 बजे से दिखाया जाएगा। घर में मौजूद फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के लिए रविवार दोपहर 12 बजे वोट किया जा सकता है। फैंस जानने को बेताब हैं कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी कौन जीतने वाला है। विजेता के भाग्य का फैसला जनता करेगी।

वैसे सोशल मीडिया पर विनर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। जो ट्रेंड चल रहा है अगर उसे सही माना जाए तो बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी रुबीना के नाम हो सकती है।

वैसे रुबीना को राहुल वैद्य ने कड़ी टक्कर दे रखी है। फैंस राहुल वैद्य की स्ट्रेटेजी और नेचर को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। पर ट्रॉफी पर रुबीना की दावेदारी ज्यादा मानी जा रही है। रुबीना कलर्स का फेस हैं, कई सालों से कलर्स की टॉप एक्ट्रेस हैं। शो में उनकी जर्नी मजेदार रही है। उन्हें एक भी बार दर्शकों ने बाहर का रास्ता नहीं दिखाया है।

राहुल वैद्य खुद एक बार बिगबॉस का घर छोड़कर जा चुके हैं। अली गोनी, निक्की तंबोली भी आउट हो चुके हैं। उन्हें दोबारा घर में एंट्री मिली है।

राखी सावंत शुरु से इस शो में नहीं थीं। उन्होंने चैलेंजर के रूप में बिगबॉस हाउस मे एंट्री ली थी। रुबीना कई बार नॉमिनेट तो हुई हैं, लेकिन कभी दर्शकों ने उन्हें बाहर का रास्ता नहीं दिखाया।

ऐसे में रुबीना इस साल ट्रॉफी की प्रबल दावेदार हैं। वैसे इस साल बिगबॉस की थीम है अब तो सीन पलटेगा। ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन रुबीना के फैंस उन्हें जीतता हुआ देखने के लिए बेताब हैं।

इस साल का बिग बॉस कंटेस्टेंट के आने-जाने के लिए याद किया जाएगा। कई लोग कई बार बाहर गए और फिर वापस लौटे। होम सिकनेस की वजह से राहुल वैद्य गए और फिर वापस लौटे। निक्की तंबोली कम वोट की वजह से गई लेकिन मेकर्स ने उन्हें दोबारा बुला लिया। कहा जा रहा है कि टीआरपी कम आने की वजह से निक्की को दोबारा बुलाया गया था। मेकर्स को लालच था कि निक्की के दोबारा आने से कुछ फायदा होगा। मास्टर माइंड विकास गुप्ता कई बार आए और बाहर गए। अली गोनी भी कम वोट की वजह से एलीमिनेट हुए, लेकिन फिर शो में दोबारा उनको बुलाया गया।

सलमान खान लाख कहें कि वो किसी का पक्ष नहीं लेते, लेकिन राखी सावंत की तरफ उनका सपोर्ट फैंस को समझ आ रहा है। राखी की कई विवादास्पद बातों को वो एंटरटेंटमेंट का नाम देते नजर आते हैं। अब देखना होगा कि रविवार को किसे बिगबॉस की ट्रॉफी लेकर घर जाने का मौका मिलता है।