कंगना ही क्यों... राखी सावंत को भी बुला लीजिए, कहकर हेमा मालिनी ने दिया विवाद को न्योता

मथुरा से कंगना रनौत की दावेदारी को लेकर हेमा मालिनी ने कहा कि बीजेपी राखी सावंत को बुला ले, अब राखी सावंत ने कहा कि ये ऐलान तो मोदी-शाह करने वाले थे।

Updated: Sep 25, 2022, 10:55 AM IST

कंगना ही क्यों... राखी सावंत को भी बुला लीजिए, कहकर हेमा मालिनी ने दिया विवाद को न्योता

मथुरा। मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के एक बयान ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। मथुरा लोकसभा सीट से इस बार कंगना रनौत की दावेदारी पर हेमा मालिनी ने कहा कि राखी सावंत को बुला लीजिए। अब राखी सावंत ने पलटवार करते हुए कहा है कि ये ऐलान तो पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह करने वाले थे।

दरअसल, बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी शनिवार दौरे पर मथुरा पहुंची थीं। इस दौरान उनसे मथुरा लोकसभा सीट से कंगना रनौत के बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने राखी सावत तक को लेकर तंज कस डाला। उन्होंने कहा कि, 'बहुत अच्छी बात है। कोई और बेचारे मथुरा के जो सांसद बनना चाहेंगे, उसको तो आप बनने नहीं देंगे। आपको फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में? राखी सावंत को भी भेज देंगे। वो भी बन जाएंगी।'

यह भी पढ़ें: विदेशों में भी भारत जोड़ो यात्रा का डंका, कांग्रेस को मिला हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्यूसैक का समर्थन

अब राखी सावंत ने भी हेमा मालिनी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, 'हेमा मालिनी "ड्रीम गर्ल" मेरी फेवरेट हैं। मैं चुनाव लड़ने वाली हूं ये ऐलान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह करने वाले थे। लेकिन अब हेमा जी ने कर दिया है। हेमा जी या मोदी जी बात बराबर ही है। मैं तो बहुत खुश हूं। मैं अब स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने जा रही हूं।'

बीते दिनों कंगना रनौत भी अपने परिवार के साथ वृंदावन में मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान कृष्ण और मां राधा के दर्शन करने का सौभाग्य मिला। मैं यहां भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेने आई हूं।' हालांकि, उन्होंने राजनीति से जुड़े सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। लेकिन चर्चा है कि बीजेपी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत से रिप्लेस कर सकती है।