ऑनलाइन गेम की लत बनी जान की दुश्मन, युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मजदूर की बेटी को लगा ऑनलाइन गेम का चस्का, गेम की वजह से हो गया था कर्जा, तनाव में आकर की खुदकुशी

Updated: Sep 05, 2021, 02:46 PM IST

ऑनलाइन गेम की लत बनी जान की दुश्मन, युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Photo courtesy: Bhaskar

इंदौर। हीरा नगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने सुसाइड कर लिया। युवती ऑनलाइन गेम खेलने की शौकीन थी। गेम में पैसा हारने की वजह से उसपर कर्जा हो गया था। जिसकी वजह से वह कई दिनों से तनाव में थी। वहीं ऑनलाइन गेम कंपनियां उसे फोन करने लगी थीं, जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो गई थी। आखिरकार तंग आकर उसने अपनी जान दे दी। युवती इंदौर के न्यू गौरी नगर में अपनी मां और भाई के पास रहती थी।

राधा ने शनिवार रात अपने घर में खुदकुशी की। पुलिस का कहना है कि मृतका का भाई जब शाम को काम से लौटा था तो राधा ने उसे किसी बहाने से बाजार भेज दिया था। जब भाई सामन लेकर घर लौटा तो उसके पैरों से जमीन खिसक गई। बहन का शव फांसी पर लटका हुआ था। उस वक्त मां भी घर में नहीं थी। उसने मां को खबर की और पड़ोसियों की मदद से बहन को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भाई का कहना है कि 20 वर्षीय राधा दो सप्ताह पहले ही हरदा स्थित नौसार गांव से इंदौर आई थी। वह फर्स्ट इयर की छात्रा थी, साथ में टेली कंप्यूटर कोर्स करना चाहती थी। युवती का भाई और मां पहले से ही इंदौर में मजदूरी का काम करते थे। जबकि राधा पिता के पास गांव में रहती थी। हीरानगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मोबाइल और उस पर आए फोन काल्स की डीटेल खंगाली जा रही है।