रायपुर के खुटेरी बांध में डूबे 3 छात्र, 2 की मौत, एक की तलाश

नवा रायपुर के खुटेरी बांध में 3 छात्र डूब गए। बांध में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई है। सभी छात्र रायपुर के कलिंगा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं।

Publish: Feb 09, 2024, 11:58 AM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ। नवा रायपुर के खुटेरी बांध में 3 छात्र डूब गए। बांध में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई है। सभी छात्र रायपुर के कलिंगा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं। रेस्क्यू टीम ने छात्र सुधांशु जयसवाल और आदित्य वर्मा का शव बरामद कर लिया है। एक छात्र योगेश वर्मा के शव की सर्चिंग फिलहाल जारी है। एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है। 

रायपुर के खुटेरी जलाशय मंदिर हसौद में 3 स्टूडेंट्स की डूबने से मौत हो गई। दो छात्रों का शव गोताखोरों की टीम ने बरामद किया है. वहीं एक छात्र की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि हादसा सेल्फी लेते वक्त हुआ।

एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा। तीनों युवक कलिंगा यूनिवर्सिटी नया रायपुर के हैं. सभी बांध में घूमने आए थे। फिलहाल दो लड़कों का शव बरामद हो चुका है। आदित्य कुमार वर्मा और सुधांशु का शव बरामद हो चुका है। तीसरा छात्र की तलाश की जा रही है। मंदिर हसौद थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।