एसिड उड़ेलकर युवती की आंख फोड़ी, छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को भी पीटा

पन्ना में गांव के दबंगों ने युवती की आंख पर एसिड डाला, गंभीर हालत में रीवा मेडिकल कॉलेज किया रेफर, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Updated: Sep 22, 2021, 06:33 PM IST

एसिड उड़ेलकर युवती की आंख फोड़ी, छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को भी पीटा
Photo Courtesy: Free press journal

पन्ना। जिले के पवई थाना क्षेत्र में युवती पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। मंगलवार को गांव के दबंगों ने युवती और उसके भाई को किसी बहाने से घर बुलाया और छेडखानी की। विरोध करने पर उसकी आंख में एसिड उड़ेल दिया, वहां मौजूद दूसरे साथी ने युवती की आंख मसल दी। युवती की दोनों आंखें बुरी तरह झुलस गई हैं। युवती को दिखाई देना भी बंद हो गया है। युवती की हालत बिगड़ने पर उसे रीवा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

20 वर्षीय युवती और उसका छोटा भाई घर पर थे तभी उनका पड़ोसी सुम्मी राजा और गोल्डी राजा आए। दोनों मे भाई पर आरोप लगाया कि उनके घर की लड़की गायब है, जिसमें उसके भाई का हाथ है। जिसके बाद दोनों ने कुछ पूछताछ का बहाना बनाया और दोनों को अपने खेत पर ले गए। खेत पर ले जाकर उससे छेड़छाड़ की। जब यह सब भाई से देखा नहीं गया तो उसने इसका विरोध किया। दबंगों ने युवती और उसके भाई को भी खूब पीटा। युवती ने पुलिस को दिए बयान में सुम्मी नाम के शख्स पर एसिड उड़ेलने का आरोप लगाया है।

और पढें: बनना था अफसर, बन गया चोर, नशे के लिए ट्रेन में चोरी करते पकड़ा गया पढ़ा लिखा युवक

पीड़िता की कहना है कि गोल्डी ने उसकी दोनों आंखों को मसल दिया था। जिसके बाद वह दर्द के मारे छटपटाती रही। दबंग उसके भाई को लेकर भाग गए। जिसके बाद युवती मदद की गुहार के लिए चिल्लाती रही। तभी कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी और वे उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, और पुलिस को खबर दी। मामला सामने आने पर पन्ना कलेक्टर और एसपी एक्शन में आए, पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है। आरोपी ठाकुर समुदाय से हैं पीड़िता ढीमर रैकवार समाज से है। अक्सर ये दबंग किसी ना किसी बात को लेकर गरीब परिवार को सताते रहे हैं।