अलीराजपुर गैंगरेप मामले में चौतरफा घिरी बीजेपी, कमलनाथ बोले- बेटियों को सुरक्षा देने में मोहन सरकार नाकाम

गैंगरेप मामले में आरोपियों की संख्या हुई तीन हो गई है। कांग्रेस का आरोप है कि तीसरा युवक कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान के परिवार का सदस्य है।

Updated: Apr 28, 2024, 07:22 PM IST

अलीराजपुर। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में दो दिन पहले नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था। यहां शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग से मनचलों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। अब गैंगरेप मामले में नया मोड़ आ गया है। आरोपियों की संख्या तीन हो गई है। कांग्रेस का आरोप है कि तीसरा युवक कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान के परिवार का सदस्य है।

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने भोपाल में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अलीराजपुर के जोबट में 11 साल की बच्ची के साथ बीजेपी प्रत्याशी सुनीता नागर के भतीजे ने दुष्कर्म किया है। एक विवाह समारोह बच्ची शामिल होने बच्ची गई थी। खुले में शौच करने गई बच्ची से सामूहिक बलात्कार किया गया। 

मुकेश नायक ने कहा कि मोदी जी कह रहे हमने करोड़ों शौचालय बनाए हैं। लेकिन वन मंत्री के क्षेत्र में खुले में शौच करने गई बच्ची के साथ रेप हो गया। मध्यप्रदेश क्राइम में नंबर 1 बन रहा है। कानून व्यवस्था सत्ता और सत्ता से जुड़े लोगों के लिए विशेषाधिकार बन गए हैं। ये घटना बिल्कुल दिल्ली के निर्भया कांड की तरह है।

जोबट ने हुई घटना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने ‘एक्स’ पर लिखा मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल जिले अलीराजपुर के जोबट थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय नाबालिग आदिवासी बच्ची के साथ गैंगरेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार महिलाओं और बेटियों को सुरक्षा देने में एक बार फिर नाकाम साबित हुई है।आदिवासियों के लिए देश का सबसे असुरक्षित प्रदेश बन चुके मध्यप्रदेश की इस घटना ने पूरे प्रदेश को शर्मिंदा और शर्मसार किया है।'