दमोह में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दो युवकों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामला बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बाईपास का है। जहां देर रात बाइक सवार छतरपुर की ओर से बटियागढ़ आ रहे थे, इसी बीच बटियागढ़ बाईपास पर अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

Publish: Feb 05, 2024, 10:22 AM IST

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। जिले के छतरपुर हाइवे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमे बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई है। मामला बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बाईपास का है। जहां देर रात बाइक सवार छतरपुर की ओर से बटियागढ़ आ रहे थे, इसी बीच बटियागढ़ बाईपास पर अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

वही रिपोर्ट्स के अनुसार घायल अवस्था में दोनों ही युवकों को बटियागढ़ स्वस्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां ड्यूटी मौजूद डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक 21 वर्षीय कपिल पिता मोहनलाल धतरा , 23 वर्षीय सतेंद्र जोगी दोनों के शव को जिला अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया गया है। पंचनामा पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। फिलहाल अभी पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई हैं।