MP में पुलिस बल पर हमला कर सहयोगियों ने डकैत को हिरासत से छुड़ाया

एंडोरी पुलिस थाना प्रभारी नागेश शर्मा के नेतृत्व में एक पुलिस दल लूट के मामले में आरोपी छोटू तोमर को पकड़ने एंडोरी गांव पहुंचा था, जहां आरोपी के सहयोगियों और कुछ ग्रामीणों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया।

Updated: Jun 10, 2022, 05:21 PM IST

MP में पुलिस बल पर हमला कर सहयोगियों ने डकैत को हिरासत से छुड़ाया
Photo Courtesy: naidunia

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक डकैत अपने सहयोगियों की मदद से पुलिस हिरासत से भाग निकला। एंडोरी पुलिस थाना प्रभारी नागेश शर्मा के नेतृत्व में एक पुलिस दल लूट के मामले में आरोपी छोटू तोमर को पकड़ने एंडोरी गांव पहुंचा था जहां आरोपी के सहयोगियों और कुछ ग्रामीणों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया।

भिंड एएसपी कमलेश खुरपुसे ने बताया कि पुलिस टीम ने सूचना मिलने पर दबिश देकर आरोपी छोटू तोमर को सफलतापूर्वक पकड़ लिया था। लेकिन जब उसे पुलिस वाहन से लाया जा रहा था तभी तोमर के सहयोगियों ने पुलिस टीम को चारों तरफ से घेरकर हमला कर दिया। आरोपी तोमर को छुड़ाने में कामयाब रहे। इस हाथापाई में हमारे पुलिसकर्मियों को चोट आई है। डकैत के सहयोगियों ने पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश भी की। वहीं इस घटना का वीडियो वायरल है। 

यह भी पढ़ें: नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर, फिर दिया विवादित बयान

हालांकि पुलिस ने कई ग्रामीणों के आसपास मौजूद होने के कारण गोली नहीं चलाई। पुलिस द्वारा छोटू तोमर और नौ अन्य लोगों के खिलाफ शासकीय काम में बाधा डालने और पुलिसकर्मियों को अपने कर्तव्य निभाने से रोकने का मामला दर्ज किया है। इन 9 लोगों की पहचान की जा चुकी है। एफआईआर में 9 अन्य लोगों का भी उल्लेख किया गया है जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। इस बीच ग्रामीणों ने तोमर के सहयोगियों द्वारा पुलिस का खदेड़ने का वीडियो भी बना लिया। ग्रामीणों ने दावा किया है कि पुलिस ने बंदूक की नोक पर उनके घरों में तलाशी ली थी जिससे ग्रामीणों को उनको खदेड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।