Digvijaya Singh : MP में बढ़ते अपराधों पर जताई चिंता

Crime in MP : पिपरिया में खुले आम हुई VHP नेता रवि विश्वकर्मा की हत्या पर कहा कि गुंडागर्दी और अपराध बर्दाश्त नहीं होंगे

Updated: Jun-30, 2020, 12:32 PM IST

Digvijaya Singh : MP में बढ़ते अपराधों पर जताई चिंता

होशंगाबाद जिले के पिपरिया में VHP नेता रवि विश्वकर्मा की हत्या के आरोपी अब तक फरार हैं।  मंडला में एनएसयूआई नेता की हत्‍या, पिपरिया में वीएचपी नेता की हत्‍या जैसे बढ़ते अपराधों पर पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने चिंता जताई है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि ‘पिपरिया में खुले रूप से रवि विश्वकर्मा की हत्या। मध्य प्रदेश पुलिस को बढ़ते अपराध को रोकने पर सख़्त कार्रवाई करना होगा। इस प्रकार की गुंडागर्दी और अपराध बर्दाश्त नहीं की जा सकती।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। प्रदेश में इस तरह की गुण्डागर्दी और बढ़ते अपराधों पर लगाम लगनी चाहिए ये अपराध कतई बर्दाश्त नहीं किए जा सकते हैं। उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की भी मांग की है।

 

VHP नेता की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार, 9 अब भी फरार

पिपरिया में हुए VHP नेता रवि विश्वकर्मा हत्याकांड मामले में पुलिस अब तक केवल एक आरोपी राहुल पटेल को ही गिरफ्तार कर पाई है। वहीं इस हत्याकांड के 9 आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं। पुलिस ने राहुल पटेल को नयागांव से गिरफ्तार किया है। आपको बता दें हत्यारों ने VHP नेता रवि विश्वकर्मा की गाड़ी रोककर फायरिंग की थी। रवि विश्वकर्मा की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हुआ था। गौरतलब है कि एसपी संतोष सिंह गौर ने हत्या के सभी दस आरोपियों को पकड़ने के लिए एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।