शाजापुर में बड़ा हादसा, सड़क किनारे खड़े लोगों को ट्रक ने कुचला, गर्भवती महिला सहित 4 की मौत

टैक्टर-ट्राली से भिंड़त होने के बाद बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया। घटना में एक गर्भवती महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई।

Publish: Oct 07, 2023, 11:37 AM IST

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर-अकोदिया मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। टैक्टर-ट्राली से भिंड़त होने के बाद बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया। घटना में एक गर्भवती महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शुजालपुर-अकोदिया मार्ग पर शुक्रवार शाम करीब 7 बजे यह सड़क हादसा हुआ। ग्राम खेड़ी नगर निवासी लीलाबाई पत्नी गणपतसिंह (65), अमन बरोलिया (25), उसकी गर्भवती पत्नी वर्षा (23) और भांजा नैतिक (12) गोलू बरोलिया राणोगंज के पास पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे खड़े थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक (यूपी 77 टी 9571) और ट्रेक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। 

इसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के हैं। ये लोग घटना स्थल के पास ही स्थिति खेत से लौट रहे थे। ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग निकला। जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृत महिला लीलाबाई सात माह की गर्भवती थी। महिला की मौत के बाद परिजन बहुत दुःखी हैं।