Chhindwara: पांढुर्ना फॉरेस्ट रेंज का रेंजर 50 हजार की घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

जबलपुर लोकायुक्त ने पांढुर्ना वन विभाग के रेंजर को 50 हजार की घूस लेते गिरफ्तार किया, फरियादी बढ़ई को झूठे लकड़ी चोरी के केस में फंसाने के बदले मांगी थी घूस

Updated: Jan 21, 2021, 06:43 PM IST

Chhindwara: पांढुर्ना फॉरेस्ट रेंज का रेंजर 50 हजार की घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार
Photo Courtesy: amar ujala

छिंदवाड़ा। पांढुर्ना फॉरेस्ट रेंज का एक रेंजर 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया है। आरोपी फारेस्ट रेंजर दिलीप भलावी को जबलपुर लोकायुक्त ने गिरफ्तार किया है। उसने एक फर्नीचर बनाने वाले बढ़ई से रिश्वत मांगी थी। बढ़ई का कहना है कि उसने आक्शन की लकड़ी खरीदी थी, जिसे रेंजर चोरी की लकड़ी बता रहा था, रेंजर ने धमकाया था कि अगर एक लाख रुपए नहीं दिए तो वह उसे झूठे केस में फंसा देगा।

जिसके बाद फरियादी सत्तू औधोलिया ने रेंजर दिलीप भलावी की शिकायत जबलपुर लोकायुक्त एसपी से कर दी। सत्तू ने लोकायुक्त पुलिस को वह फोन रिकार्डिंग भी सौंपी जिसमें उसने घूस की मांग की थी। इसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने योजना बनाई।

और पढ़ें: पन्ना के अजयगढ़ का तहसीलदार एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

जैसे ही रेंजर ने फरियादी सत्तू को रिश्वत के 50 हजार रुपए लेने के लिए अपने ऑफिस बुलाया वैसे ही लोकायुक्त की टीम वहां पहुंची और रेंजर दिलीप भलावी को नोटों की गड्डी के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है। लोकायुक्त पुलिस ने रेंजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।