कांग्रेस की जन आक्रोश में उमड़ा सैलाब, काले कपड़े पहन शिवराज सरकार का विरोध करने पहुंचे लोग

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे से शुरू हुई, करीब पंद्रह किलोमीटर की इस पदयात्रा का समापन मिंटो हॉल स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर होना है

Updated: Sep 08, 2021, 01:30 PM IST

कांग्रेस की जन आक्रोश में उमड़ा सैलाब, काले कपड़े पहन शिवराज सरकार का विरोध करने पहुंचे लोग

भोपाल। शिवराज सरकार की नीतियों के विरुद्ध कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में जन सैलाब उमड़ पड़ा है। जन आक्रोश यात्रा में कांग्रेस के कार्यकर्ता काले कपड़े पहन कर शिवराज सरकार का विरोध करने पहुंचे हैं। यह यात्रा पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा की अगुवाई में निकाली जा रही है। 

बुधवार सुबह करीब दस बजे कांग्रेस की यह यात्रा राजधानी भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे से शुरू हुई। कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने बोर्ड ऑफिस चौराहे पर स्थिति अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर यात्रा की शुरुआत की। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम मिंटो हॉल की तरफ कूच कर गया। 

कांग्रेस की इस जन आक्रोश यात्रा में भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस बल भी चप्पे-चप्पे पर तैनात है। कांग्रेस की यह पदयात्रा करीब पंद्रह किलोमीटर की दूरी तय करने वाली है। बोर्ड ऑफिस चौराहे से शिवाजी नगर स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय, रोशनपुरा, न्यू मार्केट होते हुए इस यात्रा को मिंटो हॉल पहुंचना है। 

कांग्रेस पार्टी आज शिवराज सरकार की नीतियों के विरुद्ध राजधानी की सड़कों पर उतरी है। मध्य प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दाम, बेपटरी होती कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध सहित तमाम मुद्दों को लेकर जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है।