सीएम शिवराज चौहान की सभा के बाद शिवपुरी कलेक्टर और एसपी पॉजिटिव

MP Corona Updates: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की चुनावी सभा के बाद कलेक्टर व एसपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, कलेक्टर की पत्नी और बेटा भी संक्रमित

Publish: Sep 13, 2020 09:52 AM IST

सीएम शिवराज चौहान की सभा के बाद शिवपुरी कलेक्टर और एसपी पॉजिटिव

भोपाल। मध्य प्रदेश में उप चुनाव के लिए हुई मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की सभा के बाद शिवपुरी कलेक्टर और एसपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शिवपुरी, पोहरी व करैरा में होने वाले विधानसभा उपुचनाव के लिए शुक्रवार को सीएम चौहान की सभा हुई थी। इसकी व्यवस्था देखने वाले कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कलेक्टर और एसपी एक साथ कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। मुख्यमंत्री चौहान ने सभा के दौरान कई बार कलेक्टर को पास बुला कर चर्चा की थी।

कलेक्टरअक्षय कुमार सिंह ने शनिवार को स्वयं व परिवार की सैंपल जांच करवाई थी।कलेक्टर की पत्नी व उनके बेटे का भी सैंपल पॉजीटिव आया है। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह की पत्नी व उनके बेटे का भी सैंपल पॉजीटिव आया है। रेपिड किट सैंपल में एसपी राजेश सिंह चंदेल भी पॉजिटिव आए हैं।

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह अपने परिवार सहित और एसपी राजेश सिंह चंदेल खुद अपने बंगले में होम आइसोलेट हो गए हैं। चुनावी सभा में जुटे कर्मचारियों में भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। शिवपुरी जिले में शनिवार को आई कोरोना सैंपल जांच रिपोर्ट में फिर 53 कोरोना पॉजीटिव हुए हैं।