Digvijaya Singh: दीवार गिरने से हुई मौत पर दिग्विजय सिंह ने की शिकायत

Kolar: आर्चिड पैलेस कॉलोनी में दीवार गिरने से हुई थी मौत, राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बिल्डर नितिन अग्रवाल और पी राजू के खिलाफ कोलार थाने में की शिकायत

Updated: Sep 04, 2020 12:48 AM IST

Digvijaya Singh: दीवार गिरने से हुई मौत पर दिग्विजय सिंह ने की शिकायत

भोपाल। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कोलार के आर्चिड पैलेस कॉलोनी में घटिया निर्माण के कारण एक व्यक्ति की मौत पर आरोपी बिल्डर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। कांग्रेस नेता ने कोलार थाने में बिल्डर नितिन अग्रवाल और पी राजू के खिलाफ शिकायत कर कहा है कि ऐसे सभी मामलों की जांच की जाए। 

पिछले दिनों हुई बारिश में विधायक रामेश्वर शर्मा के विधानसभा क्षेत्र के कोलार दामखेड़ा में ऑर्चिड पैलेस कॉलोनी की दीवार गिरने से चेनु मास्टर नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। अन्य लोगों को भी नुकसान उठाना पड़ा था। आरोप है कि बिल्डर नितिन अग्रवाल और पी राजू द्वारा बनवाई गई कॉलोनी में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया था। खराब गुणवत्ता के कारण दीवार तेज बारिश में गिर गई। 

Click Flood in MP: भोपाल में बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के दौरे पर दिग्विजय सिंह

दीवार झोपड़ी पर गिरी जिससे एक शख्स की जान चली गई। इस सिलसिले में गुरुवार को दिग्विजय सिंह ने बिल्डर के खिलाफ कोलार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इस दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, ग्रामीण जिला अध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव, नरेश ज्ञानचंदानी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।