MP में किसान दंपत्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 3 की मौत, बेटी की हालत गंभीर

पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नही मिला है, जिससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Updated: Jun 11, 2022, 02:17 PM IST

MP में किसान दंपत्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 3 की मौत, बेटी की हालत गंभीर
Photo Courtesy: naidunia

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गांव कठवा गुर्जर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। गांव में रहने वाले किसान दंपत्ति ने पहले बेटा, बेटी का गला दबाया और फिर दंपत्ति ने फांसी लगा ली। इस घटना में पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई और एक बेटी गंभीर रूप से घायल है जिसका स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है।

मृतक किसान धर्मेंद्र सिंह गुर्जर दूध बेचने का काम भी करता था। सुबह जब मृतक परिवार ने दरवाजा नहीं खोला तो आस-पास के रहवासियों ने किसान को आवाज लगाई। इसके बाद जब लोगों को बच्ची के सिसकने की आवाज सुनाई तो घर का दरवाजा तोडा गया। ग्रामीणों ने जब मृतक धर्मेंद्र और उसकी पत्नी को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ देखा तो पुलिस को सुचना दी। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पहुंचे।

यह भी पढ़ें: ज्यादा वोट पाकर भी हार गए कांग्रेस नेता अजय माकन, कार्तिकेय शर्मा ने मारी बाजी, समझें वोटों का गुना गणित

गोहद थाना प्रभारी राजेश सतनाकर ने बताया कि गांव कठवा गुर्जर में किसान धर्मेंद्र पुत्र मान सिंह गुर्जर, पत्नी अमरेश ने बेटे प्रशांत और बेटी मीनाक्षी का गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की। जिसमें बेटी मीनाक्षी बेहोश हो गई। सुबह कोई आहट नही होने पर ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ा। दंपती अंदर फंदे पर लटके थे। बेटा बेसुध पड़ा था। बेटी गंभीर हालत में सिसक रही थी। जिसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोहद में इलाज के लिए भेजा गया है। 

पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नही मिला है जिससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।गोहद एसडीओपी आर के एस राठौर ने बताया कि अभी तक घटना के कारण का पता नही चल पाया है। बच्ची की जान बच गई है। इलाज के बाद सच सामने आएगा।