भोपाल में युवती से गैंगरेप, नौकरी दिलाने का झांसा देकर गरीब लड़की से दुष्कर्म

दिव्यांग माता, पिता की बेटी से दोस्त समेत 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, घर पर बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम, जान से मारने की भी दी धमकी

Updated: Oct 12, 2021, 05:19 PM IST

भोपाल में युवती से गैंगरेप, नौकरी दिलाने का झांसा देकर गरीब लड़की से दुष्कर्म
Photo courtesy: logical indian

भोपाल। एक तरफ जहां देशभर में शक्ति आराधना का पर्व नवरात्र मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ महिलाओं पर अत्याचार की खबरें आ रही हैं। भोपाल के ईंटखेड़ी इलाके में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती के एक परिचित ने ही इस करतूत को अंजाम दिया है। आरोपी ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और फिर अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता 23 वर्षीय युवती ने मामले की शिकायत भोपाल के ईंटखेड़ी थाना पुलिस में दर्ज करवाई है। चारो आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

युवती ने मंगलवार तड़के पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके माता-पिता दिव्यांग हैं। उसके घर की माली हालत ठीक नहीं है, जिसकी वजह से उसे नौकरी की तलाश थी। युवती के दोस्त ने एक परिचित से मिलवाकर काम दिलाने का वादा किया। सोमवार शाम को आरोपियों ने बहाने से युवती को अपने घर बुलाया, और अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। आरोपी ने उसे घर में बंद कर के रखा।

आरोपियों ने उसे कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। आरोपियों के यहां से छूटी युवती अपने घर टीलाजमालपुरा पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।