ग्वालियर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ने विडियो कॉल पर किया लाइव स्ट्रीम

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों विवेक यादव और लालू साहू को बलात्कार, ब्लैकमेल और धमकाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

Updated: Jun 11, 2022, 11:32 AM IST

ग्वालियर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ने विडियो कॉल पर किया लाइव स्ट्रीम
Courtesy: The New Indian Express

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के शहर ग्वालियर में आरोपी द्वारा युवती से दुष्कर्म करने और इस अपराध को वीडियो कॉल पर लाइव स्ट्रीम करने का मामला सामने आया है। हालांकि यह घटना पिछले साल जून 2021 की है, जब युवती स्कूल में पढ़ती थी और दोनों आरोपियों ने पीड़िता से दोस्ती की, पीड़िता को सुनसान जगह पर बुलाकर दुष्कर्म किया। 

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता धमकाकर होटल बुलाया जहां आरोपी लालू ने युवती से दुष्कर्म किया और अपने दोस्त विवेक को वीडियो कॉल पर लाइव स्ट्रीम किया। आरोपी विवेक ने इस कुकर्म का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और दोनों आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। हालांकि पीड़िता ने झांसी रोड पुलिस थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पीड़िता उस समय सामाजिक बदनामी के डर से अपने साथ हुए बलात्कार पर चुप रही।

यह भी पढ़ें: MP: महापौर-पार्षदों के नॉमिनेशन शुरू, बीजेपी में टिकट को लेकर घमासान, कोर कमेटी की बैठक आज

यह मामला तब सामने आया जब युवती के माता पिता ने उसकी शादी तय कर दी और सगाई हो गई। आरोपियों ने युवती के होने वाले पति को इस घटना के वीडियो भेज दिए जिसके कारण उसकी सगाई टूट गई। जब पीड़िता के माता पिता को इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों विवेक यादव और लालू साहू को बलात्कार, ब्लैकमेल और धमकाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी फरार है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।