मंत्री का करीबी बनकर युवती से रेप, सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया शोषण

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया युवती को किया ब्लैकमेल, सालभर तक दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, लॉकडाउन 2020 में गई थी युवती की नौकरी

Updated: Sep 07, 2021, 06:50 PM IST

मंत्री का करीबी बनकर युवती से रेप, सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया शोषण
Photo Courtesy: the week

ग्वालियर। गरीब बेरोजगार युवती को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर गैंगरेप का मामला सामने आय़ा है। डबरा निवासी दो युवकों पर यह संगीन आरोप लगा है। आरोपी चेतन जैन ने युवती के सामने रौब जमाने के लिए खुद को मंत्री का नजदीकी बताया था। वहीं इन सब में उसका एक दोस्त जितेंद्र भी शामिल था, जिसे SP बताकर युवती से मिलवाया गया था।

दोनों ने एक फ्लैट में युवती को किसी से मिलवाने के बहाने बुलाया औऱ नशीली चाय पिलाकर उसके आपत्तिजनक फोटोज औऱ वीडियो बना लिए। दोनों आरोपी युवती को ब्लैकमेल करके उसके साथ रेप करते रहे। यह सिलसिला जुलाई 2020 से चलता रहा। युवती को धमकी देकर कई बार आरोपी उसका शोषण करते रहे। विरोध करने पर युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे। आरोपी युवती को धमकी दे रहा है कि वे मंत्री चहेते हैं। पुलिस भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। 

और पढ़ें: सतना और पन्ना पुलिस में हुई आपसी भिड़ंत, इनामी बदमाशों की हिरासत पर बवाल

आखिरकार आरोपियों की हरकत से परेशान युवती ने झांसी रोड थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है। फिलहाल आरोपी फरार हैं, पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस डबरा निवासी दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है। 

और पढ़ें: MP के बालाघाट में आदिवासी छात्रा की निर्मम हत्या, शिवराज सरकार पर बरसी कांग्रेस

24 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस शिकायत में कहा है कि वह ग्वालियर के सिरोल रोड स्थित किसी प्राइवेट संस्था में नौकरी करती थी। लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से डेढ़ साल पहले मार्च 2020 में उसकी नौकरी छूट गई थी। उसके घर में वही अकेली कमाऊ सदस्य थी। इसलिए उसने जुलाई 2020 में अनलॉक होते ही नौकरी की तलाश शुरू की। तभी उसका संपर्क पहले चेतन से हुआ। चेतन ने ही जितेंद्र से परिचय करवाया था। युवती को बाद में पता चला की दोनों रिश्तेदार थे, एक खुद को मंत्री का खास बताता था, दूसरा अपने आप को SP कहता था। अब युवती की शिकायत पर पुलिस आऱोपियों की तलाश में जुटी है।