आगर मालवा: आग लगने से गुमटी में रखा गैस सिलेंडर फटा, धमाके से मची भगदड़

आगर मालवा में तेज हवा से बंद गुमटी पर गिरा बिजली का तार, आग लगने से अंदर रखा गैस सिलेंडर फटा। हालांकि जनहानि नही हुई है।

Updated: May 28, 2021, 11:25 AM IST

आगर मालवा: आग लगने से गुमटी में रखा गैस सिलेंडर फटा, धमाके से मची भगदड़
Photo courtesy: raj express

आगर। मध्यप्रदेश के आगर  मालवा में यास तूफान का असर दिखा। तेज हवा के चलते खम्भे से बिजली  के तार टूटने से पास की गुमटियों में आग लग गई। बताया जा रहा है एक गुमटी में रखा गैस सिलेंडर आग लग जाने से बम की तरह फटा। धुंआ निकलते देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। हालांकि कोई जनहानि नही हुई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है बड़ा हादसा होते -होते टला।


नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी मंदिर मार्ग पर भगवती होटल के सामने दोपहर 4.30 बजे तेज हवा के चलते बिजली के तार टूट गए। इस दौरान बिजली सप्लाई चालू थी। तार टूटकर नीचे पड़ी गुमटियों पर जा गिरा। जिसके कारण एक गुमटी में आग लग गई। देखते ही देखते आग आगे की तीन अन्य गुमटियों तक पहुंच गई। इस दौरान एक गुमटी में रखा गैस सिलेंडर फट गया। सिलेंडर के फटने के बाद उसके कुछ अवशेष मार्ग पर आ गिरे।


तार टूटने और आग लगने की जानकारी लगते ही बिजली कंपनी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे, बिजली सप्लाई बंद कराया गया। साथ ही पुलिस द्वारा मार्ग का आवागमन कुछ देर के लिए रोका गया। काफी मशक्कत के बाद आसपास के नागरिकों ने पानी के टैंकर की मदद से आग पर काबू पाया। 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि  बिजली का तार टूटने के बाद फॉल्ट हुआ। हवा के कारण लगातार आग फैलती गई। गनीमत रही कि कर्फ्यू के चलते बाजार बंद होने से कोई जनहानि नहीं हुई। अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था।