धार में भीषण हादसा, तीन वाहनों में जोरदार टक्कर, ज़िंदा जले दो लोग

गणपति घाट से उतरते वक्त ट्राले का ब्रेक फेल हुआ, जिसके कारण ट्राला आगे चल रहे वाहनों से जा टकराया, और तीनों वाहनों में आग लग गई।

Updated: Mar 11, 2023, 02:31 PM IST

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित गणपति घाट पर शनिवार को भीषण हादसा हो गया। यहां तीन वाहनों में जोरदार टक्कर से वाहनों में आग लग गई। जिसमें दो लोगों के जिंदा जलने की खबर है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना दामोद थाना इलाके के गणपति घाट की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घाट से उतरते वक्त ट्राले का ब्रेक फेल हो गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर आगे चल रहे दो वाहनों को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से आगे घाट चढ़ने वाली लेन में जा पहुंचा। इसके बाद ही घाट पर चढ़ रहे दो वाहनों से टकरा गया, टकराने से ही तीनों वाहनों में आग लग गई।

सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 5 गाड़ियों और पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। हालांकि इस हादसे में दो लोगों के जिंदा जलने की खबर है, लेकिन पुलिस द्वारा इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ेंः ज्यादा नमक खाने वालों को WHO की चेतावनी, नमक बन रहा है लोगों की मौत का कारण

बताया जा रहा है कि खरगोन से इंदौर जा रही बस भी हादसे का शिकार होते होते बची। हादसे को देखते रास्ते को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है, रास्ते से आने जाने वाले वाहनों के रूट में बदलाव कर उनके गंतव्य स्थान तक भेजा जा रहा है।