भिंड में शिक्षक ने छठी कक्षा के छात्र के साथ की बर्बरता, घंटो लाठी से पीटता रहा

शिक्षक ने असल मामला सुने बिना छात्र को लाठी से पीटना शुरू कर दिया

Publish: Mar 04, 2023, 07:05 PM IST

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड में एक शिक्षक द्वारा छठवीं के छात्र के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। शिक्षक बिना मामला जाने ही छात्रा को पीटता रहा है। नाबालिग की मां ने पवई थाने में शिक्षक के खिलाफ बच्ची से मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय नाबालिग इलाके के पिथनपुरा चौराहे पर बने निजी स्कूल में पढ़ता है। पीड़ित के अनुसार छठे पीरियड के दौरान उसकी कक्षा में पढ़ने वाले दो बच्चे कथित तौर पर स्कूल की एक शिक्षिका और छात्रा को लेकर गलत बातें कर रहे थे, उनकी शिकायत करने की मंशा से पीड़ित छात्र ने सभी बातें एक पर्ची में लिख ली।  इस पर्ची को दिखाते हुए उसने दोनों छात्रों से कहा कि मैं शिकायत करने जा रहा हूं।  इस पर छात्रों ने स्कूल के शिक्षक राजवीर, जिनपर छात्र से मारपीट का आरोप है, को पीड़ित छात्र की जेब से वह पर्ची निकाल कर दे दी।

छात्र के मुताबिक, " सर ने मेरी बिना बात सुने डंडों से बेरहमी से मेरे साथ मारपीट कर दी, जिससे मेरे पूरे शरीर पर मारपीट के गहरे निशान और चोटें आयीं." जब वह स्कूल से घर पहुंचा तो पूरी आप बीती परिजन को बताई. जिसके बाद पीड़ित की मां रेखा नरवरिया उसे लेकर पावई थाने पहुंचीं और मामले की शिकायत करते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

इस मामले को लेकर पावई थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। अभी पुलिस पूरे मामले में अपने स्तर पर जांच कर रही है। वहीं आरोपी की गिरफ़्तारी के संबंध में पूछे सवाल पर उन्होंने बताया कि अब तक आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।