इंदौर में हुआ कोरोना विस्फोट, 32 लोग हुए संक्रमित, संक्रमितों में 30 हैं सेना के जवान

संक्रमित जवान हाल ही में ट्रेनिंग कर पुणे से लौटे हैं, सभी संक्रमित सैनिकों का इलाज मिलिट्री अस्पताल में चल रहा है

Publish: Sep 24, 2021, 01:12 PM IST

इंदौर में हुआ कोरोना विस्फोट, 32 लोग हुए संक्रमित, संक्रमितों में 30 हैं सेना के जवान
प्रतिकात्मक तस्वीर

इंदौर। मध्य प्रदेश में अचानक कोरोना का विस्फोट हुआ है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना के कुल 36 मरीज सामने आए हैं। इंदौर के हालात सबसे अधिक चिंताजनक हैं। यहां 32 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

इंदौर में 32 संक्रमण के मरीजों में से 30 सेना के जवान हैं। महू कैंट एरिया के जवानों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी जवानों का इलाज मिलिट्री अस्पताल में चल रहा है। इनके अलावा दो अन्य लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संक्रमण की चपेट में आए जवान हाल ही में पुणे से ट्रेनिंग कर लौटे हैं। लगभग 115 जवान ऐसे हैं जो दूसरे राज्यों से आए हैं। ऐसे में महू कैंट एरिया में कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। फिलहाल संक्रमित जवानों के संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है। 

इंदौर में कोरोना के बड़े विस्फोट के कारण ज़िले में अब संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या 53 हो गई है। जिसने एक बार फिर कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका बढ़ा दी है। इंदौर में अब तक एक लाख 53 हजार से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें 1391 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। 

इंदौर में अचानक हुए कोरोना विस्फोट को लेकर मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से सतर्कता बरतने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कोरोना से हालात अभी नियंत्रण में हैं। लेकिन लोगों को किसी भी तरह की कोताही बरतने से परहेज़ करना चाहिए।