मंच पर चढ़ते ही धड़ाम से गिरे मंत्री तुलसी सिलावट, इंदौर में BJP महापौर कैंडिडेट के लिए कर रहे थे प्रचार

इंदौर में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के लिए प्रचार प्रसार करने पहुंचे थे मंत्री सिलावट, स्वागत मंच से जैसे ही चढ़े मंच टूट गई और वे गिर गए, इस हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई है

Updated: Jun 25, 2022, 02:19 PM IST

मंच पर चढ़ते ही धड़ाम से गिरे मंत्री तुलसी सिलावट, इंदौर में BJP महापौर कैंडिडेट के लिए कर रहे थे प्रचार

इंदौर। बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के जनसंपर्क के दौरान शुक्रवार को मंत्री तुलसी सिलावट गिर पड़े। दरअसल, स्वागत मंच पर ज्यादा भीड़ होने के कारण मंच ही टूट गया। यह हादसा तब हुआ जब मंत्री सिलावट मंच पर चढ़े ही थे। शुक्रवार की इस घटना का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो पिपल्याकुमार का है। शुक्रवार रात को यहां भाजपा प्रत्याशी भार्गव का जनसंपर्क था। इसके लिए भव्य स्वागत मंच बनाया गया था। बीजेपी प्रत्याशी भार्गव समेत अन्य नेता मंच पर थे। कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे थे। यह सब चल ही रहा था कि मंत्री तुलसी सिलावट वहां पहुंचे।सिलावट जैसे ही मंच पर चढ़े की मंच टूटकर गिर गया। 

इस दौरान थोड़े देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों ने तत्काल मंत्री सिलावट को संभाला। जिस समय मंच टूटा उस समय प्रत्याशी भार्गव दूसरी तरफ खड़े थे। गनीमत रही की इस हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी। मंत्री सिलावट समेत अन्य लोगों को मामूली चोटें लगी और स्थिति सामान्य हो गया।