इंदौर: थार से पानी में स्टंट करना पड़ा भारी, देखते ही देखते डैम में समा गई कार

15 अगस्त को चोरल डैम पर छुट्टी मनाने गए युवा थार समेत पानी में डूबे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घंटेभर मशक़्क़त कर जान बचायी।

Updated: Aug 16, 2023, 06:30 PM IST

Image courtesy- DB
Image courtesy- DB

इंदौर। डैम में मौजमस्ती युवाओं के लिए कैसे जानलेवा साबित हो सकती है, ये 15 अगस्त को चोरल डैम में देखने को मिला। थार में बैठे कुछ युवा अपने साथियों के साथ पानी पर गाड़ी घुमाने का स्टंट कर रहे थे और गाड़ी अचानक डूब गयी। इस हादसे में थार में सवार चार युवक भी कार के साथ पानी डूबने लगे। हालांकि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचा लिया लेकिन यह स्टंट और उसका वीडियो पूरे प्रदेश में कौतूहल का विषय बन गया है।

दरअसल कुछ लोग थार गाड़ी के साथ पानी में स्टंट कर रहे थे। स्टंट करते वक्त गाड़ी का वैलेंस बिगड़ गया और कार डैम के गहरे पानी में समा गई। कार के डूबते ही आसपास मौजूद लोग भी कार सवार युवाओं की मदद के लिए पानी में उतर गए। और चारों युवकों को पानी से बहार निकाला। इसके बाद थार को पानी से निकालने के लिए उसे रस्सी से बांधकर दूसरी कार की मदद से खींच कर बहार निकाल लिया। 

युवाओं के द्वारा मौज मस्ती और जोश दिखाने के चक्कर में जान जोखिम में डालने की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार युवकों को कई लोगों ने पानी के पास कार ले जाने से रोका था लेकिन वे नहीं माने और हादसे का शिकार हो गए। गनीमत रही कि मौके पर लोग मौजूद थे वरना  युवाओं का ये स्टंट जानलेवा साबित हो सकता था। इस डैम में हादसे हो चुके हैं। लेकिन पर्यटक अपनी मनमानी कर ऐसे हादसों को आमंत्रण देते हैं।