सीडी जिस दिन बाहर आएगी, सबसे ज्यादा आंच नरोत्तम मिश्रा पर आएगी: जीतू पटवारी

नरोत्तम मिश्रा का सीडी पर फोकस क्यों रहता है? आप ट्रेलर की सीडी देखते हो, फिल्म की सीडी देखते हो। सीडी में कपड़े देखते हो, कपड़ों में रंग देखते हो: जीतू पटवारी

Updated: Jan 07, 2023, 09:39 AM IST

सीडी जिस दिन बाहर आएगी, सबसे ज्यादा आंच नरोत्तम मिश्रा पर आएगी: जीतू पटवारी

भोपाल। मध्य प्रदेश की सियासत में सीडी का मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने इस पूरे मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर हमला बोला है। पटवारी ने कहा कि सीडी जिस दिन बाहर आएगी, सबसे ज्यादा आंच नरोत्तम मिश्रा पर आएगी।

शुक्रवार को राजधानी भोपाल में मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, ‘मेरा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से सवाल है कि आपका सीडी पर फोकस क्यों रहता है? आप ट्रेलर की सीडी देखते हो, फिल्म की सीडी देखते हो। सीडी में कपड़े देखते हो, कपड़ों में रंग देखते हो। बार-बार कहते हैं कि ये सीडी कोई बाहर ला दे। अरे, सीडी जिस दिन बाहर आएगी, सबसे ज्यादा आंच उन्हीं पर आएगी।’

यह भी पढ़ें: रामायण कॉन्फ्रेंस को लेकर भाजपा में महाभारत, संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर पर भड़के विधायक अजय विश्नोई

दरअसल, मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने दावा किया था कि उनके पास भाजपा और आरएसएस के नेताओं की अश्लील सीडी है। उन्होंने कहा था कि आरोप लगाना हमारी संस्कृति नहीं है। वरना हमारे पास भी बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की सीडी है। सीडी मैंने देखी है, रिकॉर्ड में भी रखी है। 

इसके बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा इस मुद्दे पर हमलावर हैं। शर्मा ने सीडी सार्वजनिक करने की चुनौती दी थी। इसपर गोविंद सिंह ने कहा कि आप मेरे घर आकर सीडी देख लें।