मध्यप्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष हाजी मुजीब कुरैशी के बेटे कामरान कुरैशी का कोरोना से निधन

कोरोना ने ली कामरान कुरैशी की जान, मध्यप्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष हाजी मुजीब कुरैशी के बेटे थे कामरान, कांग्रेस में छाई शोक की लहर, प्रदेश में बीते 24 घंटों में मिले 13 हजार 414 नए कोरोना संक्रमित मरीज

Updated: Apr 28, 2021, 11:13 AM IST

मध्यप्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष हाजी मुजीब कुरैशी के बेटे कामरान कुरैशी का कोरोना से निधन

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक  विभाग के अध्यक्ष हाजी मुजीब कुरैशी के बेटे कामरान कुरैशी का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उनकी सेहत लगातर बिगड़ती जा रही थी, डाक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए।

मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में 13 हजार 414 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। प्रदेश भर में इलाज के दौरान 98 मरीजों की मौत हुई है। वहीं  बीते 24 घंटे भोपाल में सबसे ज्यादा 1 हजार 853 मरीज मिले हैं। सरकारी रिकार्ड के अनुसार केवल 5 मरीजों की कोरोना की वजह से मौत हुई है। इंदौर में 1 हजार 811 और ग्वालियर में 1024 केस, जबलपुर में 795 नए मरीजों की पुष्टि हुई है।

बीते 24 घंटों में प्रदेश में 2408 मरीजों के स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी हो गई है। भोपाल में कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 13 हजार 587 है। फिलहाल अस्पतालों में मरीजों के लिए इलाज के लिए काफी जद्दोजहद करना पड़ रहा है। पलंग, ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी लगातार जारी है।

आक्सीजन की आपूर्ति के लिए प्रयास जारी हैं, बुधवार को झारखंड के बोकारो से ऑक्सीजन एक्सप्रेस भोपाल आ गई है। मंडीदीप आई आक्सीजन में से भोपाल को 16-16 टन ऑक्सीजन के दो टैंकर मिले हैं। जिन्हे सीधे अस्पतालों में सप्लाई किया जा रहा है। बाकी आक्सीजन स्पेशल मालगाड़ी से सागर के मकरोनिया, जबलपुर के भेड़ाघाट भेजे गए हैं।