एमसी स्टेन के शो में करणी सेना ने किया था हंगामा, इंदौर पुलिस ने करणी सैनिकों के विरुद्ध दर्ज की FIR

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन के इंदौर के लाइव कॉन्सर्ट में हुआ बवाल, रैपर स्टेन को कार्यक्रम के बीच में ही मंच छोड़ना पड़ा, उपद्रवी करणी सैनिकों पर FIR

Updated: Mar 19, 2023, 02:40 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन के शो में हंगामा करने वाले करणी सेना के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। दरअसल, शुक्रवार रात इंदौर में करणी सेना ने शो का जमकर विरोध किया था। इस दौरान जय-जय सियाराम के नारे लगाए गए थे। करणी सेना ने एमपी स्टेन के गानों में गाली-गलौज का आरोप लगाया। विरोध के बाद रैपर एमसी स्टेन को शो छोड़कर जाना पड़ा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लसूडिया थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी होटल में बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन उर्फ अलताफ शेख का कनसर्ट रखा गया था। बड़ी संख्या में उनके फैंस भी यहां उन्हें सुनने आए थे। इस बीच करणी सेना के लोग भी यहां पहुंच गए। करणी सेना के सदस्यों ने होटल में पहुंचते ही हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दिया। इसके चलते यहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। हंगामे की सूचना पर लसूडिया पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्थिति को देखते हुए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: MP में कांग्रेस की सरकार आने पर 500 रुपए में मिलेगा लोगों को सिलेंडर, कमल नाथ का ऐलान

लसूडिया थाने के सब इंस्पेक्टर आरएस दंडोतिया के मुताबिक होटल के सिक्योरिटी गार्ड लक्ष्मीनारायण पिता भगवान दास की शिकायत पर पुलिस ने करणी सेना के दिग्विजय सिंह, राजा सिंह सहित अन्य पर केस दर्ज किया है। लक्ष्मीनारायण ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात 8.30 बजे एमसी स्टेन का प्रोग्राम शुरू हो गया था, जिसके बाद करणी सेना के ये लोग आए और हंगामा करने लगे। इस दौरान एमसी स्टेन वहां से चले गए। करणी सेना होटल में हंगामा किया और गमले भी तोड़े। लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने दो नामजद व अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के 10-15 लोग स्टेज पर चढ़ गए। हाथ में माइक लेकर पहले तो उन्होंने जय-जय सियाराम के नारे लगाए। चश्मदीदों के मुताबिक, हंगामे के चलते आयोजकों को खुले आकाश तले हो रहा यह कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा जिससे रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 16वें संस्करण के विजेता रैपर को देखने-सुनने आए उनके प्रशंसकों में खासी नाराजगी देखी गई।

मामले पर करणी सेना के जिलाध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह राघव ने कहा कि एमसी स्टैन अपने गानों में गालियों का इस्तेमाल करते हुए युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं। इसके मद्देनजर हमने कार्यक्रम आयोजकों, होटल प्रबंधन और पुलिस-प्रशासन को पहले ही सूचना दे दी थी कि अगर स्टैन ने इंदौर में अपनी प्रस्तुति के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, तो करणी सेना उन्हें जूते मारेगी।