महिला को ज़मीन में गाड़कर ऊपर से पक्का फ़र्श बनाया, महीने भर बाद फ़र्श खोदने पर मिला शव

Khargone Murder: खरगोन में महिला की हत्या के महीने भर बाद मिला शव, शादीशुदा प्रेमी ने फिल्मी तर्ज पर हत्याकर घर में ही दफ़नाकर ऊपर से पक्का फ़र्श बनवा दिया,

Updated: Jan 28, 2021, 08:38 PM IST

महिला को ज़मीन में गाड़कर ऊपर से पक्का फ़र्श बनाया, महीने भर बाद फ़र्श खोदने पर मिला शव
Photo Courtesy: Bhaskar

खरगोन। शादीशुदा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्याकर दी, हत्या के महीनेभर बाद महिला का शव प्रेमी के घर से मिला है। पुलिस को इस शव को खोजने में खासी मशक्कत करनी पड़ी है। दरअसल प्रेमी ने हत्या के बाद प्रेमिका का शव अपने घर के कमरे में ही चार फीट का गड्ढा खोदकर दफना दिया था और अपना अपराध छिपाने के लिए उस पर पक्का प्लास्टर कर फरार हो गया था।

29 वर्षीय छाया अपने दो बच्चों के साथ भीकनगांव के मोहनखेड़ी गांव में पति से अलग पिता के साथ रहती थी। यहीं उसका संपर्क 4 बच्चों के पिता संतोष से हुआ था। आरोपी संतोष भी पत्नी बच्चों से अलग रहता था।  24 दिसंबर को छाय़ा अपने पिता से काम पर जाने की बात कहकर निकली थी। जिसके बाद से वह नहीं लौटी, जिसके बाद पिता ने 30 दिसंबर को थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। गांव वालों को लगता था कि छाया और संतोष घर छोड़कर भाग गए हैं। छाया की मौत के बाद संतोष और उसके घर वाले भी फरार थे, जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश की, लोगों के बयान में इस बात का खुलासा हुआ कि महीने भर पहले रात में उसके घर से खुदाई करने की आवाजें आ रही थीं।

मामले की पड़ताल में पुलिस ने संतोष के घर में खुदाई करवाई। पहली बार में उसके घर से कुछ नहीं मिला, जब शंका होने पर पुलिस ने दोबारा उसके घर में खुदाई की तब कहीं जाकर इस हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने गड्ढे से छाया की सड़ीगली लाश बरामद की है। शव का पोस्टमार्टम कर विसरा जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी संतोष की तलाश में जुटी है।