देर से आने के लिए टोकना पड़ा हेड मास्टर को भारी, टीचर ने छात्रों के सामने की लात घूंसे से पिटाई

भोपाल के सरकारी स्कूल में शिक्षक ने हेड मास्टर को दी गालियां, बच्चों के सामने पीटा, फर्नीचर भी तोड़ा, लेटलतीफ शिक्षक को स्कूल से हटाया

Updated: Dec 10, 2021, 06:08 PM IST

देर से आने के लिए टोकना पड़ा हेड मास्टर को भारी, टीचर ने छात्रों के सामने की लात घूंसे से पिटाई
Photo Courtesy: social media

भोपाल। राजधानी के एक स्कूल में शिक्षक की शिकायत करना स्कूल के हेड मास्टर को महंगा पड़ा गया। स्कूल टीचर ने स्कूल में ही हेड मास्टर की पिटाई कर दी। मामला भोपाल के कोकता मिडिल स्कूल का है। यहां बलराम दुबे नाम का शिक्षक रोजाना देरी से स्कूल आता था, अक्सर उसे हेड मास्टर समय पर आने को कहते थे। एक दिन हेड मास्टर ने तंग आकर मामले की शिकायत अपने उच्चाधिकारियों से कर दी। जैसे ही टीचर को पता चला की उसकी शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से कर दी गई है। शिक्षक ने आव देखा ना ताव स्कूल में बच्चों के ही सामने हेड मास्टर से भिड़ गया। गाली गलौज की जिसके बाद दोनों में गुत्थम-गुत्था होने लगी।

हेड मास्टर के कक्ष में घुसकर शिक्षक ने उसे लात-घूंसों से पीटा। उसके कमरे की कुर्सियां तोड़ दीं। इस दौरान स्कूल में बड़ी संख्या में महिला टीचर और बच्चे मौजूद थे, लेकिन शिक्षक सबके सामने हेडमास्टर को अश्लील गालियां देता रहा। यह घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है। मामला सामने आने के बाद DEO ने बलराम दुबे को स्कूल से हटाने की कार्रवाई की। मामले की विभागीय जांच बैठा दी गई है।

और पढ़ें: डिंडोरी के स्कूल में जूतम-पैजार, क्लास में छात्रों ने एक दूसरे को लात घूंसों से पीटा

 दरअसल कोकता के सरकारी मिडिल स्कूल के हेड मास्टर एमएल वर्मा शिक्षक बलराम दुबे की लेटलतीफी से परेशान थे, वे उसे अक्सर समय पर आने को कहते थे।

और पढ़ें: सतना की कोचिंग में हुआ फुल एक्शन एंड ड्रामा, बदमाशों ने स्टूडेंट को बेदम होने तक पीटा

रोज की तरह गुरुवार को भी टोकते बलराम के देर से आने पर हेड मास्टर ने टोका था। जिसे लेकर शाम को दोनों मे विवाद हो गया। कहा सुनी मारपीट में बदल गई। शिक्षक ने नाराज होकर अपने ही स्कूल के हेड मास्टर की पिटाई कर दी। इस दौरान किसी ने दोनों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।