इंदौर में स्कूल फीस नहीं भर पाने के कारण मजदूर पिता ने की आत्महत्या, कांग्रेस बोली मासूम बच्ची के पिता का हत्यारा कौन शिवराज जी?

कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल ने आरोप लगाया कि शिवराज जी जब आप इंदौर में एक मेगा इवेंट मे आंगनवाड़ी के नाम पर करोड़ों का चंदा जुटा रहे थे,उधर एक बेबस बाप तीसरी में पढ़ने वाली अपनी बच्ची की फीस नहीं जुटा पाने के कारण जहर खा रहा था।

Updated: Jun 02, 2022, 12:30 AM IST

इंदौर में स्कूल फीस नहीं भर पाने के कारण मजदूर पिता ने की आत्महत्या, कांग्रेस बोली मासूम बच्ची के पिता का हत्यारा कौन शिवराज जी?

इंदौर। इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में अमित नाम के मजदूर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण बच्ची के स्कूल की फीस जमा नहीं करने के कारण स्कूल प्रशासन द्वारा दबाव बनाना बताया जा रहा है।

अमित मजदूरी करता था और उसकी बेटी निजी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। अमित ने पिछले एक साल से स्कूल की फीस जमा नहीं की थी जिसे लेकर स्कूल प्रशासन फीस जमा करने को लेकर दवाब बना रहा था जिससे प्रताड़ित होकर अमित ने आत्महत्या कर ली। इस दुखद घटना पर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया आई है। 

यह भी पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा को BJP दफ्तर के गेट पर रोका, कांग्रेस बोली- इतनी बदसलूकी किसके इशारे पर

कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल ने ट्वीट किया कि शिवराज जी इंदौर में एक मेगा इवेंट मे आंगनवाड़ी के नाम पर करोड़ों का चंदा जुटा रहे थे,उधर एक बेबस बाप तीसरी में पढ़ने वाली अपनी बच्ची की फीस नहीं जुटा पाने के कारण जहर खा रहा था। उस मासूम बच्ची के पिता का हत्यारा कौन? शिवराज जी मैंने आजतक इस शब्द का उपयोग नही किया,  बहुत गुस्से में कर रहा हूँ। धिक्कार है!

कोरोना काल के चलते मध्य प्रदेश में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, अभी कुछ समय पहले भोपाल में एक व्यापारी ने कर्ज तले दबकर परिवार सहित आत्महत्या कर ली थी।