आओ बदलें मिलकर आज, 50 फीसदी कमीशन राज, भोपाल की दीवारों पर लगे सीएम के खिलाफ पोस्टर्स

मध्य प्रदेश में 50% कमीशन को लेकर शिवराज सरकार चौतरफा घिरी हुई है, मामला इतना तूल पकड़ चुका है कि भोपाल में सीएम शिवराज के विरुद्ध बड़े-बड़े पोस्टर्स लगाए गए हैं।

Updated: Sep 02, 2023, 06:26 PM IST

भोपाल। 50 फीसदी कमीशन को लेकर मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार चौतरफा घिरी हुई है। कांग्रेस इस मामले में लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। इसी बीच राजधानी भोपाल में सीएम चौहान के विरुद्ध लगे कुछ पोस्टर्स ने सियासी पारा हाई कर दिया है। राजधानी के प्रमुख चौक चौराहों और दीवारों पर सीएम के विरुद्ध कई पोस्टर्स लगे हैं जिनमें लिखा है कि आओ बदलें मिलकर आज, 50 फीसदी कमीशन राज।

सोशल मीडिया पर भोपाल में दीवारों पर लगे सीएम के विरुद्ध पोस्टर्स की तस्वीरें खूब वायरल हो रहे हैं। 
इनमें कुछ पोस्टरों पर लिखा है, "जनता का एक सवाल कौन खा रहा 50% कमिशन।" एमपी नगर के प्रेस कॉम्प्लेक्स इलाके में भी दीवारों पर इस तरह के बड़े-बड़े पोस्टर्स लगे हुए हैं। इनमें लिखा है, "50% कमीशन चोरों को भगाओ एमपी को बचाओ।"

न्यू मार्केट, नवबहार कॉलोनी, बैंक नगर, नारायण नगर स्टेशन चौराहा सहित राजधानी में सैंकड़ों स्थानों पर इस तरह के बड़े-बड़े पोस्टर लगे हुए हैं। इन पोस्टर्स की तस्वीरें सामने आने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। बताया जा रहा है कि अतिथि शिक्षकों के सम्मेलन में जाते वक्त सीएम चौहान की भी नजर इन पोस्टर्स पर पड़ी और वह आगबबूला हो गए। 

सूत्रों के मुताबिक सीएम चौहान ने अधिकारियों को तत्काल इस तरह के पोस्टर्स हटाने के निर्देश दिए हैं। हालांकि, ये पोस्टर्स दीवारों पर इस तरह चिपके हैं कि उन्हें हटाना मुश्किल हो रहा है। पोस्टर्स किसने लगाए फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है। बता दें कि इससे पहले उज्जैन में Mamato के पोस्टर्स लगाए गए हैं जिनमें लिखा है कि 50 फीसदी कमीशन लाएं, घोटालों की फ्री होम डिलीवरी पाएं।