बीजेपी का घमंड उसे ले डूबेगा, ज्योतिरादित्य सिंधिया की हालत भी खराब

Audio Viral: बीजेपी नेता और कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के बीच कथित बातचीत का ऑडियो वायरल, नेता का दावा उपचुनाव में हारेगी बीजेपी

Updated: Sep 11, 2020 09:51 PM IST

बीजेपी का घमंड उसे ले डूबेगा, ज्योतिरादित्य सिंधिया की हालत भी खराब

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बीजेपी नेताओं की बातचीत के एक वायरल ऑडियो ने बीजेपी की राजनीति में हड़कंप मचा दिया है। इस वायरल ऑडियो में बीजेपी नेता उपचुनाव से पहले ही पार्टी की हार तय बता रहे हैं। कथित रूप से कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव से हो रही इस बातचीत में बीजेपी नेता वीरेंद्र शुक्ला कह रहे हैं कि बीजेपी का घमंड उसे ले डूबेगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया की हालत भी खराब है। उनके समर्थक मुन्नालाल गोयल 20 हजार वोटों से हारेंगे। 

मध्यप्रदेश में उपचुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है। चुनावी माहौल भी गरमा गया है। ऐसे में शुक्रवार को बीजेपी मंत्री गोपाल भार्गव और बीजेपी कार्यकर्ता की बातचीत का कथित ऑडिओ एकदम चर्चा में आ गया। बीजेपी नेता और अतिथि शिक्षक नेता वीरेंद्र शुक्ला ने मंत्री गोपाल भार्गव को बताया कि ग्वालियर में सतीश सिकरवार के कांग्रेस में जाने से मुन्नालाल गोयल ग्वालियर पूर्व की सीट पर 25 हजार वोट से हारेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक रणवीर जाटव और गिर्राज डंडोतिया की भी बहुत बुरी हालत है। वे दोनों भी चुनाव हार रहे हैं।

Click: Shivraj Chouhan: सरकार गई तो जलवा भी चला जाएगा, सीएम शिवराज चौहान ने चेताया

बीजेपी कार्यकर्ता वीरेंद्र शुक्ला ने मंत्री गोपाल भार्गव को अतिथि शिक्षकों की बुरी हालत के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पन्ना में अतिथि शिक्षकों से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने मुलाकात की थी। समस्या दूर करने की जगह वीडी शर्मा ने कहा कि हार-जीत लगी रहती है। यह विनाश काले विपरीत बुद्धि है। मैंने कहा कि यह आपका घमंड बोल रहा है। अतिथि शिक्षकों के बारे में अगर नहीं सोचा गया तो बीजेपी बुरी तरह परास्त होगी। चार माह से मानदेय नहीं मिलने से अतिथि शिक्षक भूखे मर रहे हैं। अतिथि शिक्षक रो रहे हैं। 

Click: Kamal Nath: जनता तो छोड़िए कार्यकर्ता ही बीजेपी से दु:खी

कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा कि सिंधिया का बहुत विरोध है। वे भले ही रैली करते रहें परन्तु क्षेत्र में घुस कर नहीं दिखा सकते हैं।