BJP नेता हो रहे क्वारैंटाइन गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अब भी बिना मास्क

CM शिवराज सिंह को कोरोना संक्रमण के बाद प्रदेश के मंत्री और bjp नेताओं ने सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द किए, करवा रहे कोरोना टेस्ट

Updated: Jul 26, 2020 05:04 PM IST

BJP नेता हो रहे क्वारैंटाइन गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अब भी बिना मास्क

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कोरोना संक्रमण हुआ है। उनका चिरायु अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने सावधानी रखने की अपील की है। इसके बाद कई मंत्रियों ने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। मगर हर बार बिना मास्क दिखाई देने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज भी बेपरवाह रहे। वे अपने क्षेत्र में बिना मास्क लोगों से मिले। 

कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को क्वारैंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा। प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए, लेकिन समस्याओं को लेकर लोग मिलते ही थे। मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले, वे अपना टेस्ट करवा लें।

 

सीएम की इस सलाह के बाद कृषि मंत्री कमल पटेल, विधायक शरद कोल, विधायक मालिनी गौड़, इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। मगर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में बिना मास्क लगाए घूमे।सोशल डिस्टेंस के नियमों को नज़र अंदाज़ करने की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की गई। लापरवाही की ये तस्वीरें वायरल भी हुई।