जबलपुर: PM मोदी और अमित शाह की मिमिक्री करने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार

जबलपुर एसपी के मुताबिक आदिल अली के खिलाफ ओमती पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153 (दंगा करने के इरादे से) और 294 (अश्लील कृत्य और गाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है

Updated: Apr 19, 2022, 04:48 PM IST

जबलपुर: PM मोदी और अमित शाह की मिमिक्री करने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने एक मुस्लिम युवक को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार कर लिया क्योंकि वह पीएम मोदी और अमित शाह की मिमिक्री कर रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ दंगा करने के इरादे से मिमिक्री करने का आरोप लगाया है। जबकि युवक सिर्फ मामूली हंसी-मजाक के लिए मिमिक्री कर रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ओमती थाना इलाके के रहने वाले आदिल अली अपने दोस्तों के समक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का मिमिक्री कर रहा था। इसी दौरान दोस्तों ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह चलकर बता रहा है कि प्रधानमंत्री कैसे चलते हैं और अमित शाह किस तरह से चलते हैं। लेकिन यह हंसी मजाक उसे तब भरी पड़ गया जब पुलिस उसे उठा ले गई।

यह भी पढ़ें: हिंदुओं हथियार उठा लो, सरकार कब तक बुलडोजर चलाएगी, धीरेंद्र महाराज के उन्मादी प्रवचन पर FIR की मांग

ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल के अनुसार, छोटी ओमती के रहने वाले अदिल अली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की मिमिक्री कर रह था, जो ठीक नहीं है। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया गया फिर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के अनुसार ओमती पुलिस स्टेशन में आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (दंगा करने के इरादे से) और 294 (अश्लील कृत्य और गाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है।