शिवराज सरकार के मंत्री ओपीएस भदौरिया के बंगले पर फायरिंग, दो गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में रेत माफिया का बढ़ता आतंक, राज्य मंत्री के घर पर चलाई गोली, फायरिंग के दौरान घर पर नहीं थे मंत्री भदौरिया

Updated: Feb 07, 2021, 11:48 AM IST

शिवराज सरकार के मंत्री ओपीएस भदौरिया के बंगले पर फायरिंग, दो गिरफ्तार
Photo Courtesy: Freepress Journal

भिण्ड। मध्य प्रदेश के राज्य मंत्री ओमप्रकाश सिंह भदौरिया के बंगले पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि फायरिंग चार हथियारबंद अपराधियों ने की थी, जिनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। दोनों हमलावरों का कनेक्शन रेत माफिया से माना जा रहा है। हमले के दौरान मंत्री भदौरिया अपने बंगले में नहीं थे और न ही किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। वारदात मेहगांव कस्बे में लोक निर्माण विभाग की आवासीय कॉलोनी स्थित भदौरिया के बंगले पर हुई। 

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार मेहंगाव के गोरमी तिराहे पर स्थित राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के बंगले पर फायरिंग की यह घटना शनिवार को रात 9.30 बजे हुई है। बताया जा रहा है कि रेत माफिया भूरा यादव और बंटी यादव ने इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। गनीमत है कि इस दौरान मंत्री भदौरिया इस दौरान बंगले में नहीं थे।

वारदात की शिकायत मंत्री ओपीएस भदौरिया के बंगले पर रहने वाले सोबरन सिंह भदौरिया ने की। मेहगांव एसडीओपी राजेश राठौड़ ने बताया कि सोबरन सिंह भदौरिया ने मेहगांव थाने पर आकर बताया कि वे मेहगांव सर्किट हाउस के बाहर अपने कुछ दोस्तों के साथ टहल रहे थे, तभी वहां एक एसयूवी में सवार होकर भूरा यादव और बंटी यादव पहुंचे और पिस्तौल से फायरिंग करके फरार हो गए। सोबरन के मुताबिक वो इस हमले में बाल-बाल बचे।

सोबरन ने पुलिस को वारदात के बारे में बताया और हमलावरों की पहचान भी बताई। इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी। ग्वालियर रोड, मुरैना रोड, भिण्ड मार्ग समेत तमाम रास्तों पर पुलिस ने उनकी तलाश में चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान दोनों आरोपी संतोषी माता मार्ग से गुजरते समय पकड़ लिए गए। पुलिस ने  आरोपी बंटी राजपूत और भूरा यादव के अलावा अन्य दो आरोपियों के खिलाफ भी धारा 307, 336 के तहत केस दर्ज किया है।