MP बीजेपी के दिग्गज नेता का निधन, पार्टी के विधायक ही देने लगे बधाई

बीजेपी के पूर्व विधायक रंजीत सिंह गुणवान का निधन, आष्टा MLA ने श्रद्धांजलि सभा में दी बधाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Updated: Jul 25, 2022, 04:25 PM IST

MP बीजेपी के दिग्गज नेता का निधन, पार्टी के विधायक ही देने लगे बधाई

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। यहां भाजपा के पूर्व विधायक के निधन पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पार्टी के विधायक ही लोगों को बधाई देते दिखे। 

दरअसल, सिहोर के आष्टा से भारतीय जनता पार्टी के चार बार विधायक रहे रंजीत सिंह गुणवान का बीमारी के चलते रविवार को निधन हो गया था। पूर्व विधायक के निधन की खबर आते ही पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी और कांग्रेस के तमान नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और शोक जताया।

बीजेपी नेता के अंतिम संस्कार में जिले भर से लोग पहुंचे थे। इस दौरान एक शोकसभा का आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने उन्हें  ने उन्हें अश्रुपूरित और विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए अंतिम विदाई दी। आष्टा के वर्तमान भाजपा विधायक रघुनाथ मालवीय भी इस श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे। विधायक रघुनाथ मालवीय शोक सभा में जब लोगों को संबोधित कर रहे थे तो उनकी जुबान फिसल गई।

उन्होंने कहा, 'यहां पर उपस्थित बंधुओं आज हमारे बीच वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक रंजीत सिंह गुणवान नहीं रहे। उनके अंतिम संस्कार में आप पधारे है मैं आप सब लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। बहुत-बहुत बधाई देना चाहता हूं।' बीजेपी विधायक के बधाई देने की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। हैरानी भरी नजरों से सब देखने लगे लेकिन इसके बाद भी विधायक को कोई फर्क नहीं पड़ा।

हालांकि, वहां मौजूद एक व्यक्ति ने विधायक को टोका। जिसके बाद उन्होंने श्रद्धांजलि दी और कहा कि भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनको बैकुंठ धाम में जगह मिले।ऐसा माना जा रहा है कि वह संबोधन के प्रवाह में शायद गलती से बधाई बोल गए। बहरहाल यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।